0

पत्नी से तलाक का बोलकर हिंदू युवती से दुष्कर्म, टुकड़े-टुकड़े कर फेंकने की धमकी दी

इंदौर की पुलिस ने एक युवक को दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपित सादिक अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद एक युवती को लगातार परेशान कर रहा था।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Sat, 26 Oct 2024 06:10:58 PM (IST)

Updated Date: Sat, 26 Oct 2024 06:10:58 PM (IST)

पत्नी को तलाक देने के बाद युवती को कर रहा था परेशान

HighLights

  1. निजी कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी दोनों की पहचान
  2. युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से बनाए शारीरिक संबंध
  3. युवक शादी न करने पर दे रहा था जान से मारने की धमकी

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर: लसूड़िया पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर देवास के सादिक खान पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपित पांच साल से युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसकी शादी भी हो चुकी है। आरोपित ने पत्नी से तलाक का बोला और युवती से संबंध बनाए। पीड़िता ने शादी करने के लिए कहा तो हत्या कर टुकड़े-टुकड़े कर फेंकने की धमकी दी।

एक साथ काम करने के दौरान हुआ परिचय

पुलिस के मुताबिक बीए की पढ़ाई के बाद युवती 2018 में एक निजी कंपनी में नौकरी करने लगी थी। आरोपित सादिक शेख भी उसके साथ नौकरी करता था। दोनों में परिचय हुआ और सादिक उससे बातचीत करने लगा।सादिक ने युवती से प्रेम का इजहार किया और उससे मिलने जुलने लगा।

शादी का झांसा और धर्म परिवर्तन का दबाव

1 मार्च 2019 को मिलने के बहाने सादिक युवती के रूम पर आया और शादी का झांसा देकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपित ने शादी के लिए धर्म परिवर्तन की शर्त रख दी। युवती द्वारा इन्कार करने पर सादिक ने मुस्लिम समुदाय की युवती से शादी कर ली। पीड़िता ने भी उससे बातचीत बंद कर दी।

शादी के बाद फिर करने लगा मैसेज

2021 में सादिक ने पुन: युवती को मैसेज करना शुरु कर दिया। आरोपित ने कहा कि पत्नी से तलाक हो चुका है।फरवरी 2021 में मिलने के बहाने आया और युवती से पुन: संबंध बनाए। उसने कहा कि पत्नी को तलाक दे चुका है।अब तुमसे ही शादी करुंगा। कईं दिनों तक शादी न करने पर युवती द्वारा दबाव बनाया तो सादिक धमकाने लगा। युवक ने युवती से कहा कि मैं शादी नहीं करुंगा और हत्या करने की धमकी दी। कहा कि शव के टुकड़े टुकड़े कर फेंक दूंगा।

पीड़िता ने परिचितों की मदद ली और लसूड़िया थाने में केस दर्ज करवाया। एडिशनल डीसीपी जोन-2 अमरेंद्र सिंह के मुताबिक पुलिस ने शनिवार को देवास के रहने वाले आरोपित सादिक शेख को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित गिरफ्तारी के डर से दिल्ली भाग गया था। टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर सादिक को नोयडा से पकड़ा है।

Source link
#पतन #स #तलक #क #बलकर #हद #यवत #स #दषकरम #टकडटकड #कर #फकन #क #धमक #द
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-hindu-girl-raped-after-asking-for-divorce-from-wife-in-indore-threatened-to-cut-her-into-pieces-and-throw-her-away-8356918