0

ग्वालियर में आधी रात को भैंसें लूटी: चेहरे पर कट्‌टे के बट से मारा, मुंह में कपड़ा ठूसकर छीन ले गए भैंस – Gwalior News

घायल डेयरी संचालक मुरारी लाल यादव, जिनके दोनों होंठ पर छह-छह टांके लगे हैं।

ग्वालियर में चार नकाबपोश डेयरी मालिक को बंधक बनाकर चार भैंसे लूट ले गए। बुजुर्ग डेयरी मालिक के सिर और मुंह पर कट्‌टे की बट से मारा। बुजुर्ग के चेहरे पर 6 टांके आए हैं।

.

घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 2 बजे देव नगर की है। शनिवार को पुलिस ने केस दर्ज कर एक संदेही को पकड़ा है।

शहर के झांसी रोड थाना स्थित देव नगर में मुरारीलाल यादव (64) महाधिवक्ता कार्यालय से रिटायर्ड कर्मचारी हैं। अभी वे देव नगर में डेयरी चलाते हैं। उन्होंने बताया कि उनके पास चार भैंस थीं। चारों भैंसों को घर के पीछे बांध रखा था। देवनगर शहर की आखिरी बस्ती है, इसके बाद जौरासी का जंगल शुरू हो जाता है।

रात 2 बजे उनकी नींद तब खुली, जब दो नकाबपोश उनके सीने पर बैठ गए। दूसरी तरफ देखा तो दो और नकाबपोश भैंसों को खोल रहे थे। वे शोर नहीं मचा सकें, इसके लिए बदमाशों ने उनके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

सीसीटीवी में संदेही दिखा है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सीसीटीवी कैमरे में दिखा संदेही हिरासत में जब पुलिस ने पास ही एक पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे को खंगाला है, तो एक युवक पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक खड़ी कर भैंस को ले जाता दिख रहा है। पुलिस ने इस युवक को भैंस सहित पकड़ा है। युवक से पूछताछ की गई तो उसका कहना था कि वह भैंस को यहां से भगा रहा था। जबकि, पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि यह युवक अपनी बाइक खड़ी कर भैंस को ले जा रहा था।

20 से 25 साल की उम्र के थे बदमाश घायल मुरारी यादव ने बताया कि वारदात के समय एक बदमाश के चेहरे से नकाब हट गया था। उसका चेहरा और कद काठी से उसकी उम्र 20 से 22 साल के बीच की रही होगी। सभी बदमाशों की उम्र 20 से 25 साल के बीच रही होगी। मुरारी का कहना है कि जिसका चेहरा उन्होंने देखा, सामने आने पर उसे वे पहचान लेंगे।

पुलिस का कहना थाना प्रभारी झांसी रोड मंगल सिंह पपोला का कहना है

QuoteImage

एक भैंस बरामद कर एक संदेही को पकड़ा है। बाकी तीन भैंस और नकाबपोश तीन बदमाशों की तलाश की जा रही है।

QuoteImage

#गवलयर #म #आध #रत #क #भस #लट #चहर #पर #कटट #क #बट #स #मर #मह #म #कपड़ #ठसकर #छन #ल #गए #भस #Gwalior #News
#गवलयर #म #आध #रत #क #भस #लट #चहर #पर #कटट #क #बट #स #मर #मह #म #कपड़ #ठसकर #छन #ल #गए #भस #Gwalior #News

Source link