0

बुर्का पहनकर दोस्तों के साथ ससुर की जासूसी कर रहा था दामाद, पकड़े जाने पर हुई पिटाई

थाना प्रभारी अमित सोनी ने इस घटना के बारे में बताया कि राजेश कुमार करीब 11 वर्षों से पत्नी से अलग रह रहा है। वह अमराई का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि उसकी तीनों बेटिया पत्नी के साथ ही रहती है। बताया जा रहा है कि सास के कहने पर ही दामाद ने यह कदम उठाया था।

By prashant vyas

Publish Date: Sat, 26 Oct 2024 06:14:44 PM (IST)

Updated Date: Sat, 26 Oct 2024 09:40:57 PM (IST)

दामाद से मारपीट करते स्वजन।

HighLights

  1. ससुर पर नजर रखने घर के पास रेकी कर रहा था युवक।
  2. ससुर ने अपने दामाद को उसके जूतों से पहचान लिया।
  3. बागसेवनिया में ससुर के खिलाफ मारपीटी की शिकायत की।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। बागसेवनिया इलाके में ससुर की जासूसी का एक रोचक मामला सामने आया है, जहां एक दामाद ससुर पर नजर रखने बुर्का पहनकर उसके घर की रेकी कर रहा था। जब ससुर ने जूतों से दामाद को पहचान लिया तो पूरे परिवार ने दामाद और उसके दोस्तों की जमकर पिटाई की।

दामाद ने मामले की शिकायत बागसेवनिया थाना पुलिस से की है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इंटरनेट मीडिया पर बुर्का पहने युवाओं का वीडियो बहुप्रसारित हो रहा है। थाना प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि अमरई निवासी राजेश कुमार करीब 11 वर्षों से पत्नी से अलग रह रहा है।

पत्नी के साथ उसकी तीन बेटियां भी रहती हैं। उनकी एक बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि दूसरी की शादी तय हो गई है। राजेश की पत्नी ने दूसरी बेटी की शादी के लिए रुपयों की मांग की थी, जिसपर राजेश ने उसे मना कर दिया। ऐसे में पहली बेटी का पति राजेश के घर की रेकी कर रहा था। बुधवार रात को वह पकड़ा गया और जमकर पिटाई हुई।

17 वर्षीय किशोर ने लगाई फांसी

भोपाल। आनंद नगर के बाल विहार में एक 17 वर्षीय किशोर ने फांसी लगा ली। युवक शुक्रवार को सुबह 11 बजे अपने भाई की सैलून की दुकान से खाना खाने के लिए घर के लिए निकला था। कुछ देर बाद किशोर की बहन कमरे पर पहुंची देखा तो किशोर फांसी के फंदे पर लटका दिखाई दिया।

सूचना मिलने पर पिपलानी थाना पुलिस ने शव का पीएम करवाया और मर्ग कायम किया है। पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय लखन सेन अपने भाई के सैलून पर काम करता था। वह शुक्रवार को सैलून से घर पहुंचा तब घर पर सिर्फ बहन थी। वह छत पर कपड़े सुखा रही थी। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Source link
#बरक #पहनकर #दसत #क #सथ #ससर #क #जसस #कर #रह #थ #दमद #पकड #जन #पर #हई #पटई
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-soninlaw-was-spying-on-his-fatherinlaw-with-his-friends-while-wearing-a-burqa-got-beaten-up-when-caught-8356917