0

टोल प्लाजा के पास कार सवार के साथ मारपीट: फास्टैग लगाने को लेकर हुआ विवाद, वृद्धा मां के साथ भी की धक्का-मुक्की – Satna News

अमरपाटन थाना क्षेत्र के ओढ़की टोल प्लाजा पर शनिवार को एक कार के साथ मारपीट की गई है। साथ में उसके मां के साथ भी धक्का-मुक्की की गई। युवक ने थाने पहुंचकर शिकायत की है।

.

जानकारी के मुताबिक अमरपाटन थाना अंतर्गत रीवा रोड पर स्थित ओढ़की टोल प्लाजा के पास रीवा निवासी मितेश मौर्य के साथ शनिवार को मारपीट की गई। उसके कपड़े फाड़ दिए गए और लहूलुहान कर दिया गया। इस दौरान मितेश की मां ने बीच बचाव की कोशिश की, तो उसके साथ भी धक्का-मुक्की और अभद्रता की गई।

नई कार से मैहर से रीवा जा रहा था

मितेश शनिवार की दोपहर अपनी नई कार लेकर मां के साथ मैहर से रीवा जा रहा था। उसकी कार पर फास्टैग नहीं लगा था, लिहाजा ओढ़की टोल पर उसकी गाड़ी रोक दी गई और फास्टैग लगवाने की सलाह दे दी गई। मितेश ने बताया कि उस वक्त वहां फास्टैग का धंधा करने वाला युवक भी खड़ा था। उसने मितेश को फास्टैग नहीं होने के नुकसान गिना डाले और उससे ही फास्टैग लगवाने का जोर डालने लगा।

मितेश ने भी सहमति जताते हुए फास्टैग लगवा लिया, लेकिन जब उसे चेक किया गया तो उसमे इंजन और चेसिस नंबर किसी और गाड़ी का दिखा रहा था। इस पर जब मितेश ने ऐतराज जताया तो फास्टैग लगाने वाला मितेश से उलझ गया और रुपए मांगने लगा। मितेश रुपए देने को तैयार था, लेकिन उसका कहना था कि इंजन और चेसिस नंबर उसका ही डाला जाए। इसी पर विवाद हुआ तो फास्टैग एजेंट ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसका साथ देने कुछ अन्य लोग और कुछ टोल कर्मी भी वहां आ गए और मारपीट करने लगे।

किसी तरह वहां से निकलने के बाद मितेश ने अमरपाटन थाना पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना वीडियो भी सामने आया है।

मारपीट में घायल मितेश मौर्य ।

#टल #पलज #क #पस #कर #सवर #क #सथ #मरपट #फसटग #लगन #क #लकर #हआ #ववद #वदध #म #क #सथ #भ #क #धककमकक #Satna #News
#टल #पलज #क #पस #कर #सवर #क #सथ #मरपट #फसटग #लगन #क #लकर #हआ #ववद #वदध #म #क #सथ #भ #क #धककमकक #Satna #News

Source link