0

एक सीन के लिए रणबीर ने दिए थे 37 टेक: डायरेक्टर ने एक्टर की तारीफ की, बोले- वो और रीटेक देने के लिए तैयार थे

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर लव रंजन ने खुलासा किया है कि फिल्म मैं झूठी तू मक्कार के एक सीन के लिए रणबीर ने 37 टेक दिए थे। इसके बाद भी रणबीर का कहना था कि अगर रंजन शॉट से खुश नहीं होंगे तो वो और शॉट दे देंगे।

अजय देवगन और रणबीर को साथ कास्ट करना चाहते थे रंजन

लव रंजन ने यह भी खुलासा किया कि वे शुरुआत में रणबीर और अजय देवगन के साथ फिल्म बनाना चाहते थे। जब वो फिल्म नहीं बनी तो उन्होंने रणबीर के साथ मिलकर फिल्म मैं झूठी तू मक्कार बना दिया।

सोनी मैक्स पर अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए रंजन ने कहा, ‘यह एक नया एसोसिएशन था। रणबीर और मैं पहली बार साथ काम कर रहे थे। हमने वहीं बातें शुरू कीं। यह एक ऐसी फिल्म थी जिसे हम साथ में करने वाले थे। लेकिन फिल्म बन नहीं पाई। इसके बाद मैंने रणबीर के साथ तू झूठी मैं मक्कार बनाने का फैसला किया। इस चीज पर रणबीर भी सहमत थे।’

रणबीर ने एक सीन के लिए दिए थे 37 टेक

रंजन ने आगे रणबीर के काम और डेडिकेशन की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘कई बार फिल्म बनाते समय बहुत सारी दिलचस्प चीजें होती हैं। एक किस्सा यह है कि शूटिंग का तीसरा दिन था। हमने रणबीर के 37 टेक लिए। वह एक ऐसे इंसान हैं, जो 37 टेक देने के बाद भी आपके पास आएंगे और कहेंगे- अगर आप 100 पर्सेंट खुश नहीं हैं, तो मुझे बताएं। मैं एक और टेक दूंगा। सिर्फ इसलिए मत कहो कि ठीक है क्योंकि मैंने 37 टेक दिए हैं।’

बॉक्स ऑफिस पर हिट थी फिल्म

बताते चलें, फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का डायरेक्शन लव रंजन ने किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े सेलेब्स थे। 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर ने 223 करोड़ की कमाई की थी।

Source link
#एक #सन #क #लए #रणबर #न #दए #थ #टक #डयरकटर #न #एकटर #क #तरफ #क #बल #व #और #रटक #दन #क #लए #तयर #थ
2024-10-27 03:30:00
https%3A%2F%2Fwww.bhaskar.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnews%2Franbir-gave-37-takes-for-one-scene-133868054.html