0

इंदौर से रतलाम जा रही डेमू ट्रेन में लगी भयंकर आग, नहीं पहुंच पा रही फायर ब्रिगेड

इंदौर से रतलाम आ रही डेमू ट्रेन के इंजन में रुणीजा से प्रीतम नगर के बीच आग लग गई। फायर ब्रिगेड को घटनास्थल तक पहुंचने में कठिनाई हो रही है। यह घटना तब हुई है जब डेमू ट्रेनों में लगातार हादसे हो रहे हैं, जैसे कि अप्रैल 2023 में प्रीतम नगर पर हुई आग।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Sun, 27 Oct 2024 05:50:57 PM (IST)

Updated Date: Sun, 27 Oct 2024 05:56:52 PM (IST)

घटनास्थल तक फायर ब्रिगेड को पहुंचने में दिक्कत।

HighLights

  1. रतलाम में जा रही डेमू ट्रेन में लगी आग
  2. ट्रेन की आग बुझाने के प्रयास जारी हैं।
  3. फायर ब्रिगेड को पहुंचने में दिक्कत

रतलाम। इंदौर से रतलाम के बीच चलने वाली डेमू ट्रेन के इंजन में रुणीजा से प्रीतम नगर के बीच आग लग गई। आग बुझाने के प्रयास जारी हैं, लेकिन फायर ब्रिगेड को पहुंचने का रास्ता नहीं मिल रहा है। घटनास्थल पर स्थानीय लोग और रेलवे के कर्मचारी आग को नियंत्रित करने में जुटे हैं। डेमू ट्रेन इंदौर से रतलाम की जा रही थी।

naidunia_image

स्थानीय किसानों ने अपनी मोटरपंप और पाइप का इस्तेमाल कर आग बुझाने में मदद की। उनकी तत्परता से आग पर काबू पाया गया। घटना के बाद ट्रेन को रतलाम लाने के लिए अल्टरनेट इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा। रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए स्थिति की गंभीरता को समझते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

naidunia_image

पिछले कुछ समय में डेमू ट्रेनों में लगातार हादसे हो रहे हैं, जिसमें अप्रैल 2023 में प्रीतम नगर स्टेशन पर हुई भयंकर आग शामिल है।

खबर अपडेट की जा रही है…

Source link
#इदर #स #रतलम #ज #रह #डम #टरन #म #लग #भयकर #आग #नह #पहच #प #रह #फयर #बरगड
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/ratlam-fierce-fire-breaks-out-in-demu-train-going-from-indore-to-ratlam-fire-brigade-unable-to-reach-8357037