0

पुलिस के साथ मारपीट की, निकाला जुलूस: होटल पर झगड़ा करने वालों को पकड़ने गई पुलिस पर किया था हमला – Morena News

मुरैना के बागचीनी थाना पुलिस ने रविवार को एक आरक्षक के साथ मारपीट करने वाले पांच लोगों का जुलूस निकाल दिया। मारपीट एक दिन पहले की गई थी। आरक्षक बदमाशों द्वारा होटल संचालक को धमकाने के मामले में कार्रवाई करने पहुंचा था। उसी समय बदमाशों ने उसके साथ मार

.

बता दें बागचीनी थाने का आरक्षक रूपेंद्र सिंह (28) अपने साथी आरक्षक बृजेश उच्चारिया और 100 डायल के पायलट शिवकुमार सविता व आरक्षक अमित मेहता के साथ रात 9 बजे के होटल जगदीशाय पर पहुंचे। वहां देखा तो शिवम शर्मा, विकास शर्मा, विनोद तिवारी, बंटी शर्मा, सभी निवासी हडमासी गांव होटल मालिक के साथ झगड़ा कर रहे थे। आरक्षक और उसके साथी आरक्षकों ने जब उन लोगों से कहा कि झगड़ा क्यों कर रहे हो, तो उन लोगों ने आरक्षकों को गालियां देना शुरू कर दिया और धक्का मुक्की भी की। इसके बाद मारपीट कर मौके से भाग गए।

पुलिस ने संगठित होकर पकड़े आरोपी जैसे ही इसकी सूचना एसपी समीर सौरभ को मिली, उन्होंने दो-तीन थानों की पुलिस को एकत्रित किया और आरक्षकों के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को तत्काल पकड़ने के आदेश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के रिश्तेदारों के यहां पर दबिश दी और उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

#पलस #क #सथ #मरपट #क #नकल #जलस #हटल #पर #झगड #करन #वल #क #पकडन #गई #पलस #पर #कय #थ #हमल #Morena #News
#पलस #क #सथ #मरपट #क #नकल #जलस #हटल #पर #झगड #करन #वल #क #पकडन #गई #पलस #पर #कय #थ #हमल #Morena #News

Source link