0

आधी रात लूटी भैंसें मिलीं, 4 गिरफ्तार: डेयरी मालिक के चेहरे पर कट्‌टे के बट से मारा था; खोल ले गए थे 4 भैंसें – Gwalior News

पकड़े गए सभी चार बदमाश नरेंद्र गुर्जर, प्रदीप, राकेश गुर्जर व संजू पाल।

ग्वालियर में बुजुर्ग डेयरी मालिक को बंधकर बनाकर 4 भैंसें लूटकर ले जाने वाले चारों बदमाश पकड़े गए हैं। आरोपियों ने बुजुर्ग के सिर और मुंह पर कट्‌टे की बट से मारा था। उनके होंठ पर 6 टांके आए हैं।

.

घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर सभी भैंस बरामद कर ली हैं। पूरा खुलासा पुलिस ने CCTV कैमरे के फुटेज और इसमें दिखे बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से किया।

इस मामले में तीन और आरोपियों के नाम सामने आए हैं। पुलिस आरोपियों से उनके नेटवर्क को लेकर पूछताछ कर रही है, यह भी पता लगा रही है कि इससे पहले उन्होंने और कहां वारदातें की हैं।

इसी सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को क्लू मिला।

लाल मल्टी से गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज पर संदिग्ध को पकड़ा था। उसकी निशानदेही पर अन्य आरोपियों की तलाश की गई। जानकारी मिली कि लाल मल्टी में भैंस लूट के आरोपी रुके हुए हैं। पुलिस ने दबिश दी तो लाल मल्टी के ग्राउंड फ्लोर में तीन लड़के मौजूद मिले। आरोपियों ने अपने नाम संजू पाल, राकेश गुर्जर और प्रदीप गुर्जर बताए।

सात बदमाशों ने दिया था वारदात काे अंजाम पूछताछ में नरेंद्र गुर्जर ने पुलिस को बताया कि रिश्तेदार रामनिवास गुर्जर और उसके साथी प्रदीप गुर्जर, राकेश गुर्जर, संजू पाल (बघेल), अजीत घुरैया व एक अन्य ने चार भैंस छीनी थीं। उसे रामनिवास ने बताया था कि एक भैंस छूटकर भाग गई है, जिसे लेने के लिए वह CT-100 मोटरसाइकिल (MP07-ZJ-7315) से गया। वह भैंस को हांककर रेल पटरी पार करा रहा था, तभी एक लड़के ने देख लिया। इसके बाद वह भाग आया था, लेकिन यहां वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ और पकड़ा गया।

ऐसे समझिए पूरा मामला ग्वालियर के झांसी रोड थाना स्थित देव नगर निवासी मुरारीलाल यादव डेयरी चलाते हैं। 70 वर्षीय मुरारी महाधिवक्ता कार्यालय से रिटायर्ड कर्मचारी हैं। फिलहाल डेयरी चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया था कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 2 बजे उनकी नींद खुली तो देखा कि दो नकाबपोश उनके सीने पर बैठे थे। दूसरी तरफ देखा तो दो युवक उनकी भैंस को खोल रहे थे। विरोध किया तो एक नकाबपोश ने घूंसा और कट्‌टे के बट सेसिर और मुंह पर दो से तीन दफा हमला किया। एक ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, जिससे वे शोर नहीं मचा सकें। यहां से चारों बदमाश, चार भैंस को खोलकर ले गए।

Source link
#आध #रत #लट #भस #मल #गरफतर #डयर #मलक #क #चहर #पर #कटट #क #बट #स #मर #थ #खल #ल #गए #थ #भस #Gwalior #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/gwalior/news/stolen-buffalo-found-at-midnight-four-arrested-133873291.html