0

कुएं में तैरती मिली महिला की लाश: नीमच में 4 दिन से घर से लापता थी; पति से विवाद के बाद मायके में रहती थी – Neemuch News

नीमच जिले के जीरन थाना क्षेत्र के गांव दलपतपुरा में सोमवार सुबह एक महिला की लाश कुएं में तैरती हुई ग्रामीणों ने देखी। घटना की सूचना पर जीरन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पंचनामा बनाकर ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमॉर्टम के

.

बताया मृतक महिला दुर्गा बाई पति राजू भील (30) साल निवासी सरवानिया महाराज बीते कुछ दिनों से पति से विवाद के चलते सुसराल छोड़कर मायके में रह रही थी। बीते 4 दिन से वह मायके दलपतपुरा से भी लापता थी। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन महिला को किसी का फोन आया था। वह कह कर गई थी कि मैं आ रही हूं। इसी दिन से गायब थी। इस दौरान परिजनों ने उसे फोन भी लगाया, लेकिन फोन नहीं मिला था। इस बारे में जीरन थाना पुलिस में भी परिजनों के ओर से गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

वही सोमवार सुबह गांव दलपतपुरा के अंबालाल भूल नामक व्यक्ति के कुएं में महिला का तैरता हुआ शव दिखाई दिया। सूचना पर पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची। कुएं से महिला के लाश को निकाली जिला अस्पताल भेजा। जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

इनका कहना

मृतक महिला के मामा सुरेश भील ने कहा- दुर्गा को पति परेशान कर रहा है, उसने बताया था तब से उसमें मायके ले आये थे। इसी दौरान चार-पांच दिन पूर्व उसे फोन आया था। जिसके बाद वह घर से यह कह कर निकली की आ रही है। मगर नही आज उसकी कुंए में लाश मिली है।

मृतका का पति राजू भील ने मामले को लेकर कहा कि 5 अक्टूबर को मेरे मामा ससुर और सास पत्नी को साथ ले गए। इस दौरान गांव के बस स्टैंड पर इनसे पूछताछ की इसे कहा ले जा रहे होतो पहले उन्होंने बताया कि साली के घर डिलीवरी हुई है वहां जा रहा है। जब मैं उनसे पूछा कि कपड़े क्यों ले जा रहे हो। तो, सास ने झूमा झटकी की। इसके बाद सरवानिया महाराज पुलिस चौकी पहुंचे। जहां पुलिस वालों ने समझाइश दी। तब से यह मायके रह रही थी। आज इसकी मौत की सूचना पर आया हूं।

जीरन थाना प्रभारी मनोज जादौन ने कहा- एक महिला की थाने में गुमशुदगी दर्ज थी। जिसका शव आज गांव दलपतपुरा में एक कुएं से मिला है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। महिला मायके में रह रही थी। कल ही गुमशुदगी दर्ज की गई थी।

यहां देखिए तस्वीरें…

#कए #म #तरत #मल #महल #क #लश #नमच #म #दन #स #घर #स #लपत #थ #पत #स #ववद #क #बद #मयक #म #रहत #थ #Neemuch #News
#कए #म #तरत #मल #महल #क #लश #नमच #म #दन #स #घर #स #लपत #थ #पत #स #ववद #क #बद #मयक #म #रहत #थ #Neemuch #News

Source link