0

प्री-वेडिंग शूट के लिए राजबाड़ा आईं डॉक्टर का ब्रेसलेट चोरी: दूसरी वारदात तिलक नगर में, कस्टमर बनकर आई महिला गोल्ड चेन चुरा ले गई – Indore News

इंदौर के तिलक नगर की एक ज्वेलरी शॉप से महिला सोने की चेन चुरा ले गई। महिला, एक लड़के के साथ खरीदार बनकर पहुंची। उसने दुकानदार का ध्यान भटका कर चैन चुरा ली। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

.

वहीं, राजबाड़ा में प्री वेडिंग शूट के लिए आईं लेडी डॉक्टर का ब्रेसलेट चोरी हो गया। उसने मामले में सराफा थाने में केस दर्ज कराया है।

केस 1: 15 मिनट में कर गई वारदात

तिलक नगर पुलिस के मुताबिक, अमन सोनी की शिकायत पर एफआईआर की गई है। उन्होंने बताया कि तिलक नगर मेन रोड पर ट्रेजर ज्वेलर्स के नाम से उनकी शॉप है। रविवार को पिता शॉप पर पहुंचे। शाम 4 बजे एक महिला, लड़के के साथ आई और खरीदारी के लिए सामान देखने लगी। करीब 15 मिनट तक वह शॉप पर रही और बिना कुछ लिए चलती बनी।

शाम 7 बजे वे सराफा मार्केट से शॉप पहुंचे। हिसाब-किताब देखा तो 10 ग्राम की सोने की चेन गायब थी। सीसीटीवी कैमरे देखे तो महिला चोरी करते हुए नजर आई।

केस 2: आड़ा बाजार में नाश्ते के दौरान ब्रेसलेट चोरी सराफा पुलिस ने डॉक्टर तान्या सक्सेना निवासी बिचौली मर्दाना की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। तान्या ने बताया कि वे लाल अस्पताल मल्हारगंज में डॉक्टर हैं। सुबह राजबाड़ा पर मंगेतर सत्यम सक्सेना के साथ नाश्ता करने आईं। महालक्ष्मी मंदिर आड़ा बाजार में नाश्ता कर रही थीं। इसी दौरान उल्टे हाथ में पहना सोने का ब्रेसलेट चोरी हो गया। आसपास काफी तलाश की, लेकिन ब्रेसलेट नहीं मिला।

सराफा पुलिस ने बताया कि तान्या सुबह 8 बजे प्री वेडिंग शूट के लिए यहां परिवार के साथ पहुंची थीं। दो घंटे राजबाड़ा पर थीं। यहां से नाश्ता कर घर जाने के बाद उन्होंने ब्रेसलेट देखा। हाथ में ब्रेसलेट नहीं था। बाद में सीसीटीवी फुटेज भी मौके से कुछ चोरी जैसा नहीं मिला है। चोरी को लेकर मामले में जांच की जा रही है।

#परवडग #शट #क #लए #रजबड़ #आई #डकटर #क #बरसलट #चर #दसर #वरदत #तलक #नगर #म #कसटमर #बनकर #आई #महल #गलड #चन #चर #ल #गई #Indore #News
#परवडग #शट #क #लए #रजबड़ #आई #डकटर #क #बरसलट #चर #दसर #वरदत #तलक #नगर #म #कसटमर #बनकर #आई #महल #गलड #चन #चर #ल #गई #Indore #News

Source link