0

जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे पर जानलेवा हमला किया: खेत पर काम करते समय तलवार और चाकू से किया वार, 33 टांके आए – Chhindwara News

जिले के कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र के पुलपुलडोह सुसरई गांव में सोमवार को जमीन के विवाद में चाचा ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर सगे भतीजे पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर घायल भतीजे को जिला अस्पताल में एडमिट किया गया है।

.

जानकारी के अनुसार, पुरानी रंजिश को लेकर चाचा और अन्य ने मिलकर मक्का भरते समय भतीजे आकाश पिता परसराम गढ़ेवाल (30) पर धारदार हथियार से हमला कर कर दिया। आरोपी उसे मरा हुआ समझकर छोड़कर भाग गए। दो घंटे वह बेहोश पड़ा रहा। इस दौरान उसे खून की उल्टियां भी हुई। पत्नी ने मदद के लिए आपपास के लोगों से गुहार लगाई, लेकिन कोई नहीं पहुंचा। इसके बाद 108 एम्बुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल लाया गया।

पत्नी-बच्चों के साथ खेत पर रह रहा था आकाश टीआई मनोज बघेल ने बताया, जांच में पता चला है कि आकाश चंदनगांव के पाठाढाना का रहने वाला है। उसका खेत पुलपुलडोह सुसरई चांद में है। फिलहाल खेत में मक्का लगा है। चार दिन से वह पत्नी-बच्चों के साथ खेत पर ही रह रहा था। इसी दौरान उसने खेत में मक्का तुड़वाकर गाहनी करवाई। आज सुबह वह ऑटो में मक्का भरवा रहा था। इस दौरान विनोद गढ़ेवाल, संत्री गढ़ेवाल, आनंद गढ़ेवाल, रोहित और राहुल गढ़ेवाल ने तलवार, रॉड और चाकू से वार कर घायल कर दिया। वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

सर में गंभीर चोट, 18 टांके आए घायल की हालत गंभीर बनी है। उसके सिर में 18, नाक में सात से आठ और हाथ में सात टांके आए हैं।

#जमन #ववद #म #चच #न #भतज #पर #जनलव #हमल #कय #खत #पर #कम #करत #समय #तलवर #और #चक #स #कय #वर #टक #आए #Chhindwara #News
#जमन #ववद #म #चच #न #भतज #पर #जनलव #हमल #कय #खत #पर #कम #करत #समय #तलवर #और #चक #स #कय #वर #टक #आए #Chhindwara #News

Source link