0

50MP फ्रंट कैमरा, OLED डिस्प्ले और 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा HMD का अलगा स्मार्टफोन! डिजाइन भी हुआ लीक

HMD Sage के कुछ फीचर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। HMD के कथित हैंडसेट के लीक में एक डिजाइन रेंडर शामिल है जो बताता है कि स्मार्टफोन कुछ मामूली बदलावों के साथ HMD Skyline के समान ही दिखाई देगा, जिसे सितंबर में भारत में लॉन्च किया गया था। HMD Sage का डिजाइन HMD Crest सीरीज के समान प्रतीत होता है, जिसे इस साल जुलाई में देश में पेश किया गया था। लीक में इस मॉडल के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी बताया गया है। 

HMD Sage के लीक डिजाइन रेंडर को X अकाउंट HMD_MEME’S (@smashx_60) द्वारा शेयर किया गया है। फोन तीन कलर ऑप्शन में दिखाई देता है – ब्लू, ग्रीन और रेड। रियर कैमरा यूनिट लेआउट सहित बैक पैनल से पता चलता है कि फोन का डिजाइन HMD Crest के समान या कुछ बदलावों के साथ HMD Skyline हैंडसेट से मेल खाएगा।
 

इसके रियर पैनल पर ऊपरी बाएं कोने में आयताकार कैमरा यूनिट दिखाई देता है। बाकी पैनल के विपरीत, कैमरा आइलैंड काले रंग में दिखाई देता है। स्काईलाइन मॉडल के समान फोन के कोने संभवतः थोड़े बॉक्सी हैं।

समान यूजर द्वारा एक अन्य X पोस्ट में, HMD Sage के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। अफवाह है कि हैंडसेट में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच फुल-एचडी+ OLED स्क्रीन मिलेगी। लीक के अनुसार, फोन Unisoc T760 5G चिपसेट पर काम करेगा। HMD Sage में 50-मेगापिक्सल का मेन रियर सेंसर और साथ ही 50-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलने की संभावना है। 

फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन में USB Type-C 2.0 पोर्ट, 3.5 mm जैक और NFC सपोर्ट शामिल हैं। फोन 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, दावा किया गया है कि HMD Sage धूल और पानी के छींटों से बचाव के लिए IP52-रेटेड बिल्ड के साथ आएगा। फोन में मैट फिनिश के साथ ग्लास फ्रंट पैनल हो सकता है।
 



Source link
#50MP #फरट #कमर #OLED #डसपल #और #33W #चरजग #सपरट #क #सथ #आएग #HMD #क #अलग #समरटफन #डजइन #भ #हआ #लक
2024-10-28 15:36:49
[source_url_encoded