0

पुलिस ने 18 भैंसों से भरा ट्रक पकड़ा: बूचड़खाने ले जा रहे थे, केविन से कच्ची शराब बरामद; दो तस्कर गिरफ्तार – Shivpuri News

शिवपुरी की कोतवाली पुलिस ने सोमवार को सीमा से गुजर रहे कट्टू वाहन को पकड़ा। पशु तस्कर भैंसों को भरकर बूचड़खाने ले जा रहे थे। पुलिस ने ट्रक से 18 भैंसे समेत 150 लीटर कच्ची शराब बरामद बरामद की है। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

.

भैंसों को बेरहमी से ट्रकों में लादा गया था

कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे ने बताया कि पशु तस्करी की सूचना के बाद दर्रोनी चौराहा फोरलेन पर चेकिंग लगाई गई थी। इसी बीच गुना की ओर से आते ट्रक (आरजे11जीबी2691) को रोककर चेक किया गया। जिसमें तिरपाल से छिपाकर 18 भैंसों को क्रूरता-पूर्वक भरकर बूचड़खाने ले जाया जा रहा था। भैंसों के मूंह और पैर रस्सियों से बंधे थे। वहीं, ट्रक की केविन से कच्ची शराब से भरी तीन बड़ी कैन भी जब्त की गई।

अलीगढ़ ​​​​​​​ले जा रहे थे शराब

ट्रक में बैठे एक ने अपना नाम रामकुमार गुर्जर पुत्र दीपचंद्र गुर्जर निवासी मनिया धौलपुर और दूसरे ने अपना नाम असफाक पुत्र गुलजार कुरेशी निवासी करनेलगंज गुना बताया। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शराब को कदीर कुरैशी और मोसिन कुरेशी ने अलीगढ़ ले जाने के लिए रखा था। दोनों आरोपियों की भागीदारी पाई गई है।

पुलिस ने इन दोनों समेत चार आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 34(2), 11 (डी), पशु क्रूरता अधिनियम 1960 और 66/192 एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है।

#पलस #न #भस #स #भर #टरक #पकड #बचडखन #ल #ज #रह #थ #कवन #स #कचच #शरब #बरमद #द #तसकर #गरफतर #Shivpuri #News
#पलस #न #भस #स #भर #टरक #पकड #बचडखन #ल #ज #रह #थ #कवन #स #कचच #शरब #बरमद #द #तसकर #गरफतर #Shivpuri #News

Source link