0

Barwani Accident: बड़वानी के सेंधवा में पलटा मिनी ट्रक, नीचे दबने से चार लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में एक मिनी ट्रक गाय से टकराकर पलट गया। इस दौरान दो राहगीर और बाइक सवार उसके नीचे दब गए। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। क्रेन बुलवाकर ट्रक को हटाया गया, इसके बाद शवों को निकालाकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sat, 26 Oct 2024 10:18:49 AM (IST)

Updated Date: Sat, 26 Oct 2024 10:35:57 AM (IST)

सेंधवा में पलटा मिनी ट्रक।

HighLights

  1. गाय से टकराकर पलट गया था ट्रक।
  2. सड़क पर चार लोग उसके नीचे दबे।
  3. पुलिस ने क्रेन की मदद से हटाया ट्रक।

नईदुनिया प्रतिनिधि, बड़वानी(Barwani Accident)। सेंधवा में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को बड़ा हादसा हो गया। यहां पर मिर्च से भरा मिनी ट्रक गाय को टक्कर मारकर असंतुलित होकर पलट गया। भारी भरकम ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार एवं दो राहगीरों की उसके नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया और शवों को बाहर निकाला। मृतकों के नाम रिंगनिया मेहता और उसका बेटा जितेंद्र एवं बबलू पुनिया व श्यामलाल है।

naidunia_image

क्रेन से ट्रक को उठवाते पुलिसकर्मी और ग्रामीण।

इधर… झाड़ियों से बिस्टान-सेंधवा मार्ग पर हादसे का अंदेशा

बिस्टान से सेंधवा मार्ग पर सड़क के दोनों ओर झाड़ियां बड़ी-बड़ी हो गई है। इससे मार्ग से निकलने वाले राहगीरों व वाहन चालकों को मोड़ पर सामने से आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते है। इससे दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। यह मार्ग बिस्टान से भगवानपुरा, धुलकोट, चाचारीया होते सेंधवा पहुंचता है।इस मार्ग लंबाई लगभग 80 किमी है।

मार्ग लंबा होने के कारण इस पर कई मोड़ है।इस मार्ग से रोजाना सैकड़ों वाहन चालक निकलते है। ऐसे में किसी दिन भी मोड़ पर बड़ा हादसा हो सकता है। समय रहते झाड़ियां की कटाई करना आवश्यक है। इस मार्ग पर सबसे ज्यादा परेशानी रात के समय होती है। अंधेरा होने की वजह से कई बार झाड़िया नजर नहीं आती और हादसे हो जाते हैं। लोगों का कहना है कि इस मार्ग की झाड़ियों की कटाई से जल्द से की जाना चाहिए।

बिजली का खंभा टेढ़ा होने से ग्रामीणों को हादसे का डर

टेमला : ग्राम कोदला में बिजली का खंभा टेढ़ा होने से ग्रामीणों में हादसे का डर बना हुआ है। इसके चलते बिजली के तार भी नीचे हो गए है। ग्रामीणों ने इस संबंध में कई बार शिकायत की लेकिन बिजली विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की है। ग्राम के लच्छीराम यादव, अनोखीलाल धनगर, छगन यादव, गंगाराम यादव, होशीलाल राठौर, भागीरथ यादव, सुभाष यादव, शुभम यादव ने बताया कि हवा- आंधी और पुराना होने के कारण खंभा पूरी तरह से टेढ़ा हो गया है।

बच्चे दिनभर गली में खेलते हैं। किसी भी दिन अप्रिय घटना हो सकती है। बिजली विभाग की लापरवाही का खामियाजा गांव की जनता को भुगतना होगा। वहीं बिजली विभाग भिकनगांव सहायक यंत्री सोहेंद्र मरावी कहा है कि जल्द ही ग्रामीणों की समस्या का समाधान कर देंगे।

Source link
#Barwani #Accident #बडवन #क #सधव #म #पलट #मन #टरक #नच #दबन #स #चर #लग #क #मत
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/barwani-barwani-accident-mini-truck-overturned-in-sendhwa-barwani-four-people-died-after-being-crushed-under-it-8356877