0

BB-18 में एंट्री से पहले भास्कर से बोलीं श्रुतिका अर्जुन: घर के अंदर सहनशीलता का असली टेस्ट होगा, कैमरे के लिए रिश्ते बनाना बेकार

Share

44 मिनट पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

‘बिग बॉस 18’ में तमिल एक्ट्रेस श्रुतिका अर्जुन बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं। शो में जाने से पहले, श्रुतिका ने दैनिक भास्कर से बातचीत की। उन्होंने अपनी नई जर्नी को लेकर एक्साइटमेंट और थोड़ी नर्वसनेस भी शेयर की। श्रुतिका ने बातचीत में कहा कि घर के अंदर वे कितनी सहनशील होंगी, ये देखने वाली चीज होगी। उन्होंने रिश्तों के बारे में भी बताया कि वह खास रिश्तों के बजाय दोस्ती पर ध्यान देंगी। पढ़िए बातचीत के कुछ प्रमुख अंश:

‘बिग बॉस’ के लिए कितने तैयार हैं?

मैं नर्वस और एक्साइटेड दोनों हूं। थोड़ी उदासी भी है, क्योंकि मैं पहली बार अपनी फैमिली को छोड़कर जा रही हूं। लेकिन यह नया अनुभव है, और सलमान सर को देखने का भी इंतजार है। सच में, सब मिक्स्ड इमोशंस हैं।

क्या आपने ‘बिग बॉस’ के पिछले सीजन देखे हैं?

मैंने सिर्फ तमिल में ‘बिग बॉस’ देखा है, हिंदी में कभी कोई सीजन फॉलो नहीं किया। मेरी मम्मी देखती थीं और मुझे बताती थीं। इंस्टाग्राम पर रील्स देखकर मम्मी की बातें याद आ जाती हैं, लेकिन इसके अलावा मुझे हिंदी ‘बिग बॉस’ के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है।

क्या आप शो में जाने से पहले कोई प्लान बना रही हैं?

नहीं, मैंने कोई प्लान नहीं बनाया है। मुझे पता है, अगर मैंने पहले से सोच लिया, तो सब गड़बड़ हो जाएगा। बिग बॉस में खुद को दिखाना होता है, इसलिए मैं बिना किसी प्लान के ही जा रही हूं। अगर मैंने प्लानिंगबनाई, तो कोई और उसे खराब कर देगा।

आपको क्या लगता है ‘बिग बॉस 18’ में सबसे बड़ा चैलेंज क्या होगा?

मेरा मानना है कि हमारे सहनशीलता का असली टेस्ट होगा। मेकर्स हमारी सहनशीलता को भी परखेंगे। ऐसे में, कभी-कभी मैं खुद को भी कंट्रोल नहीं कर पाउंगी। एक वक्त ऐसा आएगा जब सब कुछ इकट्ठा हो जाएगा और मैं किसी और बात पर भड़क जाऊंगी। लेकिन मैं खुद को बिखरने नहीं देना चाहूंगी।

घर के अंदर रिश्ते बनाने के बारे में आपकी क्या राय है? क्या आप दोस्त बनाने पर ध्यान देंगी या खेल पर?

देखिए, मैं इस शो का हिस्सा बनने आई हूं। मेरा फोकस जीतने पर होगा। मैं जानती हूं कि जो मैं घर में करूंगी, वो बाहर आकर बदल जाएगा। इसलिए मैं वहां किसी खास रिश्ते की तलाश में नहीं हूं, लेकिन ढेर सारे दोस्त बनाने की कोशिश जरूर करूंगी। मेरे स्कूल और कॉलेज के दोस्तों के ग्रुप हैं, और मैंने जिन शो में काम किया, वहां भी दोस्त बन गए। हर जगह मैं दोस्त बनाती हूं, लेकिन गहरे रिश्ते नहीं बनते। कैमरे के लिए रिश्ते बनाना बेकार है।

आपको किन चीजों से सबसे ज्यादा डर लगता है और आप इन्हें कैसे निपटने का इरादा रखती हैं?

मुझे डर है कि अगर मेरा कोई अच्छा दोस्त बन गया, तो मैं उसे कभी निराश नहीं करना चाहूंगी। ये सिर्फ गेम नहीं है; मैं इमोशनली उसके लिए हमेशा रहूंगी। अगर वो दोस्त मुझे धोखा देता है, तो बहुत बुरा लगेगा। हम दोनों कम्पटीशन में हैं, और मुझे जीतने का अहसास होगा। मैं कोशिश करूंगी कि गलती होने पर वो किसी और से मेरे बारे में बात न करे, क्योंकि ये मैं सहन नहीं कर पाऊंगी। अगर दोस्त नहीं बना, तो मैं इसे आसानी से ले लूंगी और खुद पर हंसूंगी। लेकिन दोस्ती में ऐसा होना, मुझे सहन नहीं होगा। मैं जल्दी दोस्ती कर लेती हूं, जल्दी विश्वास करती हूं, और इमोशनली अटैच हो जाती हूं।

अगर कोई विवाद या लड़ाई की स्थिति आती है, तो क्या आप टकराव से बचेंगी या उसका सामना करेंगी?

मैं बिलकुल सामना करूंगी। मैं क्यों बचूंगी? मैं नहीं बचने वाली और किसी को भी बचने नहीं दूंगी। अगर मैं उस सिचुएशन में इन्वॉल्व हूं या मेरा बेस्ट फ्रेंड इसमें शामिल है, तो मैं जरूर जाउंगी। अगर मैं खुद उस सिचुएशन में नहीं हूं, तो भी मैं वहां जाकर सिचुएशन का सामना करूंगी।

………………………………..

ये खबरें भी पढ़े..

1. BB-18 में एंट्री से पहले भास्कर से बोले करणवीर मेहरा:मम्मी ने चेतावनी दी, परिवार की इज्जत मेरे हाथ में है

एक्टर करणवीर मेहरा ने हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का खिताब जीता है। अब वह ‘बिग बॉस 18’ में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए हैं। करणवीर का कहना है कि अपने इस नए सफर को लेकर वह थोड़े घबराए हुए हैं। पूरी खबर पढ़े..

2. ‘मैं जैसी हूं वैसी ही नजर आऊंगी’:BB-18 की कंटेस्टेंट चाहत पांडे बोलीं- धैर्य और सच्चाई से गेम खेलूंगी

​​

टीवी शो ‘अलादीन – नाम तो सुना होगा’ और ‘हमारी बहू सिल्क’ जैसी टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस चाहत पांडे अब ‘बिग बॉस 18’ में कंटेस्टेंट बनी हैं। बिग बॉस के घर में जाने से पहले चाहत ने दैनिक भास्कर से बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने अपनी तैयारी, उम्मीदें और शो में खुद को कैसे पेश करेंगी, इस पर खुलकर बात की। पूरी खबर पढ़े..

खबरें और भी हैं…

Source link
#BB18 #म #एटर #स #पहल #भसकर #स #बल #शरतक #अरजन #घर #क #अदर #सहनशलत #क #असल #टसट #हग #कमर #क #लए #रशत #बनन #बकर
2024-10-10 01:30:00
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/shrutika-arjun-spoke-to-bhaskar-before-entering-bb-18-133777135.html