0

BB18 में सलमान से मुलाकात पर खुश हुईं शिल्पा शिरोडकर: बोलीं- इतने सालों से हम एक ही इंडस्ट्री में हैं, फिर भी साथ काम नहीं किया

Share

3 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने ‘बिग बॉस 18’ में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है, जिसकी होस्टिंग सलमान खान कर रहे हैं। दैनिक भास्कर से बात करते हुए, शिल्पा ने सलमान के साथ मंच साझा करने की अपनी खुशी जाहिर की। शिल्पा ने कहा कि भले ही वे दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं, लेकिन उनके बीच ज्यादा प्रोफेशनल या पर्सनल मुलाकात नहीं हुई। पढ़िए बातचीत के कुछ प्रमुख अंश:

‘बिग बॉस’ में शामिल होने के अनुभव को आप किस तरह से देखती हैं?

मैं ‘बिग बॉस’ की बहुत बड़ी फैन हूं, और मेरे लिए ये शो करना जैसे एक सपने के सच होने जैसा है। कभी-कभी सोचती हूं, “क्या मैं नॉर्मल हूं? क्या मैं सही कर रही हूं?” ये मेरे लिए पहली बार है कि मैं किसी रियलिटी शो का हिस्सा बन रही हूं, और अब देखना है कि क्या होता है। लेकिन सच में, मैं बहुत एक्साइटेड हूं।

आपने पहले के बिग बॉस के कुछ सीजन देखे हैं?

मैंने ‘बिग बॉस’ के सारे सीजन देखे हैं। मेरे लिए BB13 सबसे खूबसूरत सीजन था। वो सच में बहुत रियल था। उनके झगड़े, हंसी-मजाक, प्यार, सब कुछ बहुत असली लगा। मेरे लिए वो सीजन सबसे प्यारा है। मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट तो शहनाज गिल हैं। मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि वो दुनिया की फेवरेट हैं। इसके अलावा, गौहर खान और हीना खान भी मुझे बहुत पसंद आईं।

शो में आपकी कोई रणनीति होगी?

मैंने सच में कुछ भी प्लान नहीं किया है। मैं बहुत खुली सोच के साथ जा रही हूं क्योंकि ये मेरा पहला अनुभव है। दूसरी बात, 16 अनजान कंटेस्टेंट हैं, जिनसे ना कोई रिश्ता है और ना पहचान। तो मैं खुला मन लेकर जा रही हूं, और मेरी यही कोशिश है कि अच्छे यादें और रिश्ते बना कर बाहर आऊं। उम्मीद है कि ट्रॉफी भी साथ में मिलेगी।

शो में आपको सबसे बड़ा चैलेंज क्या लगता है?

इस शो का सबसे बड़ा चैलेंज मेरे लिए ये होगा कि मुझे अपनी फैमिली से दूर रहना पड़ेगा। क्योंकि मैं अपनी फैमिली से बहुत क्लोज हूं। मेरी शादी को 24 साल हो गए हैं। मेरे पति और मैं छोटी-छोटी बातें शेयर करते हैं, हर चीज पर चर्चा करते हैं। हमारा अटैचमेंट बहुत गहरा है। हमारी 20 साल की बेटी है, जो मेरी बेस्ट फ्रेंड है। हम दिन में 2-3 बार बात करते हैं। मैंने कल उसे कहा कि जब मम्मा नहीं होंगी, तो पापा के साथ लड़ाई मत करना। वो स्कॉटलैंड में पढ़ती है और मुझे वहां से सपोर्ट कर रही है।

घर के अंदर रिश्ते बनाने को लेकर आपकी क्या सोच है? क्या आप दोस्त बनाने पर ध्यान देंगी या सिर्फ टाइटल जीतने पर?

16 हफ्तों में रिश्ते बनेंगे, ये तो पक्का है। शुरुआत में झगड़े भी होंगे, लेकिन धीरे-धीरे एक अटैचमेंट बन जाएगी। मैं इस बात के लिए ओपन हूं, और मेरा इरादा है कि इस शो में सबसे अच्छी यादें बनाऊं।

आपको किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है? और क्या आप इस शो में उसे फेस करने की कोशिश करेंगी?

मुझे किसी चीज से डर नहीं लगता, लेकिन हां, अपने इमोशन्स को काबू में रखना बहुत जरुरी होगा। मैं कोशिश करूंगी कि मैं मजबूत रहूं और अपने इमोशन्स को हावी न होने दूं।

घर के अंदर खाने को लेकर झगड़े होते हैं, उस पर आपकी क्या राय है?

सच कहूं तो, मुझे सबसे बुरा तब लगता है जब लोग खाने को लेकर झगड़ते हैं। मैंने ‘बिग बॉस’ के पिछले सीजन में देखा है कि खाने की वजह से अक्सर अनबन हो जाती है। किसी को कम मिलता है, किसी को ज्यादा। अगर मुझे किचन की ड्यूटी मिलती है, तो मैं पूरी कोशिश करूंगी कि सबको बराबर खाना मिले, ताकि खाने को लेकर कोई विवाद न हो और सभी आराम से खा सकें।

सलमान खान के साथ मंच शेयर करने के लिए कितने उत्साहित हैं?

मैंने पहले कभी सलमान खान के साथ काम नहीं किया है। पर्सनली भी उनसे मिलने का मौका नहीं मिला। हम दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं और कभी-कभी को-एक्टर्स या कोलीग्स की तरह रास्ते जरूर टकराए हैं। इतने सालों से हम एक ही इंडस्ट्री में हैं, फिर भी साथ काम नहीं किया। लेकिन इस बार इस शो के जरिए मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है। मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे लगता है कि वो ‘बिग बॉस’ के सबसे बेहतरीन होस्ट हैं। उनका अनोखा अंदाज, कंटेस्टेंट्स के साथ उनका मजाकिया और कभी-कभी सख्त व्यवहार, ये सब शो को और भी मनोरंजक बना देता है।

इससे पहले मेरे करियर में कभी ऐसा मौका नहीं आया जब मैं सलमान खान के साथ काम कर पाती। वो अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त रहे और मैं अपने काम में। लेकिन जैसा कहते हैं- नेवर से नेवर। आज मुझे ये मौका मिल रहा है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।

………………………………..

ये खबरें भी पढ़े..

1. सलमान खान होस्टेड BB18 में वायरल भाभी की एंट्री:बोलीं- घर में अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगी

हेमा शर्मा, जिन्हें सोशल मीडिया पर ‘वायरल भाभी’ के नाम से जाना जाता है, अब ‘बिग बॉस 18’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने कहा कि घर के अंदर वे किसी भी प्रकार का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगी। वह अपनी इज्जत के लिए हमेशा खड़ी रहेंगी। पूरी खबर पढ़े..

2. टीवी एक्टर विवियन डीसेना की ‘बिग बॉस 18’ में एंट्री:24/7 निगरानी से पहले घबराए

पॉपुलर टीवी एक्टर विवियन डीसेना ‘बिग बॉस 18’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी नौरान अली को क्रेडिट दिया है। विवियन ने दैनिक भास्कर से बातचीत में बताया कि नौरान ने उन्हें इस रियलिटी शो में शामिल होने के लिए प्रेरित किया। पूरी खबर पढ़े..

खबरें और भी हैं…

Source link
#BB18 #म #सलमन #स #मलकत #पर #खश #हई #शलप #शरडकर #बल #इतन #सल #स #हम #एक #ह #इडसटर #म #ह #फर #भ #सथ #कम #नह #कय
2024-10-08 07:32:00
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/shilpa-shirodkar-was-happy-to-meet-salman-in-bb18-133770441.html