0

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer : भूल-भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज, 3 घंटे में 30 लाख व्‍यूज, लोग बोले- ना कॉमिडी है, ना हॉरर

Share

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer : भूल-भुलैया 3 का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया। और जैसी चर्चाए थीं, कुछ वैसा ही बज ट्रेलर ने क्रि‍एट भी किया है। सोशल मीडिया पर रूह बाबा से लेकर मंजुलिका और फ‍िल्‍म के बाकी किरदारों को खू‍ब देखा जा रहा है। अकेले यूट्यूब पर फ‍िल्‍म के ट्रेलर ने 3 घंटे में 30 लाख व्‍यूज बटोर लिए हैं। साढ़े 3 मिनट का ट्रेलर बताता है कि फ‍िल्‍म दिवाली पर रिलीज होगी। ट्रेलर में सबसे ज्‍यादा जगह कार्तिक आर्यन को मिली है। विद्या बालन और माधुरी दीक्षित से ज्‍यादा तृप्ति डिमरी को दिखाया गया है। कई और कलाकार जैसे- राजपाल यादव जो पहले भाग से फ‍िल्‍म में हैं, वह भी नजर आते हैं।   

साढ़े तीन मिनट के ट्रेलर में मेकर्स में इतनी कॉमिडी दिखाई है कि जब हॉरर की बारी आती है तो कोई भी सीन डरावना नहीं लगता। हालांकि मेकर्स दर्शकों को कन्‍फ्यूज करने में कामयाब हुए हैं और आखिर तक यह पता नहीं चलता कि मंजुलिका है कौन? विद्या या फ‍िर माधुरी। 

ट्रेलर का डिस्क्रिप्शिन कहता है- हवेली का दरवाजा खुला एक बार फ‍िर… रूह बाबा और मंजुलिका की लड़ाई में होगी किसकी जीत और किसकी हार। अब यह तो फ‍िल्‍म देखने के बाद ही पता चलेगा। 

यूट्यूब कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ना अच्‍छे से कॉमिडी है, नॉ हॉरर। एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि माधुरी और विद्या के डांस मुकाबले ने एक पल के लिए उन्‍हें उत्‍साह से भर दिया। कई यूजर्स ने लिखा है कि फ‍िल्‍म का पहला पार्ट ही क्‍लासिक था, जिसमें शानदार स्‍टोरी के साथ एक अच्‍छी स्‍टारकास्‍ट थी। वहीं, कई यूजर्स ट्रेलर में दिखाए गए नेटफ्लिक्‍स वाले जोक की तारीफ कर रहे हैं। 

Photo Credit: Youtube Grab

ट्रेलर की बात करें तो, इसकी शुरुआत में ऑरिजनल मंजुलिका विद्या बालन को दिखाया गया है। इसके बाद रूह बाबा कार्तिक आर्यन की एंट्री और फिर तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस को दिखाया गया है। इसके अलावा फिल्म में विद्या बालन के साथ माधुरी दीक्षित भी नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है।

ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि निर्देशक अनीस बज्मी ने दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए फिल्म में कई ट्विस्ट भी डालने की कोशिश की है। साथ ही ट्रेलर में रूह बाबा और मंजुलिका के बीच होने वाली भिड़ंत भी दिखाई गई है।

ट्रेलर के आखिर में विद्या बालन और माधुरी एक साथ दिखाई देती हैं, जो कार्तिक आर्यन से बोलती हैं, ”यही सोच रहा है ना कि हम दोनों में से असली मंजुलिका कौन है?” ‘भूल भुलैया 3’ दीपावली के मौके पर एक नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी दिन ‘सिंघम अगेन’ भी रिलीज होगी है। 

कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 2′ में रूह बाबा की भूमिका निभाई है। ‘भूल भुलैया 2′ में कार्तिक और कियारा आडवाणी मुख्‍य भूमिका में नजर आए थे। कोरोना काल में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2′ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

 

Source link
#Bhool #Bhulaiyaa #Trailer #भलभलय #क #टरलर #रलज #घट #म #लख #वयज #लग #बल #न #कमड #ह #न #हरर
https://hindi.gadgets360.com/entertainment/bhool-bhulaiyaa-3-trailer-released-30-lakhs-views-in-just-3-hours-user-reactions-news-6752652