0

Bhopal Crime: पति की गैरमौजूदगी में आधी रात में घर में घुसकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

Share

भोपाल के ऐशबाग की तरह ही नजीराबाद में भी आधी रात को घर में घुसकर दुष्कर्म के मामला सामने आया है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। ऐशबाग में आरोपित पुलिस की गिरफ्त में आ गया है, वहीं नजीराबाद का आरोपित शिक्षक फरार चल रहा है।

By prashant vyas

Publish Date: Mon, 14 Oct 2024 02:17:36 PM (IST)

Updated Date: Mon, 14 Oct 2024 02:17:36 PM (IST)

दुष्कर्म पीडित की प्रतीकात्मक तस्वीर।

HighLights

  1. आरोपित ने महिला अपत्तिजनक फोटो खींच लिए थे।
  2. आरोपित दोबारा संबंध बनाने के लिए दबाब बना रहा था
  3. पुलिस ने युवक पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु दी है।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। ऐशबाग इलाके में एक नवविवाहिता से उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर दुष्कर्म कर दिया। पड़ोसी ने एक सप्ताह पहले रात करीब तीन बजे जब नवविवाहिता का पति घर पर मौजूद नहीं था, तब मौका का फायदा उठाकर घर में घुस गया और महिला से ज्यादती की।

दुष्कर्म करने के दौरान आरोपित ने महिला के फोटो खींच लिए थे और वीडियो बना लिया था। साथ ही वह दोबारा उससे दोबारा संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। महिला ने यह बात अपने पति को बताई और आरोपित सानिब के विरूद्ध ऐशबाग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवक पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु दी है।

पुलिस के अनुसार नवविवाहित 19 वर्षीय महिला अपने पति के साथ रहती है। उसके पड़ोस में ही युवक सानिब रहता है, जो कि महिला के पति का दोस्त है। उसका अक्सर घर में आना-जाना होता था। सात अक्टूबर को पति की गैरमौजूदगी में रात करीब तीन बजे वह महिला के घर में घुस गया और दुष्कर्म कर वीडियो व फोटो खींच लिए।

घटना के बाद महिला अपने मायके चली गई। इस दौरान आरोपित दोबारा संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। महिला ने इनकार किया तो उसने आपत्तिजनक वीडियो व फोटो उसके पति को भेजने की धमकी दी। महिला ने पूरा मामला अपने पति को बताया, जिसके बाद रविवार को ऐशबाग पुलिस थाने में शिकायत के बाद प्रकरण दर्ज किया गया।

नजीराबाद में एक शिक्षक ने किया दुष्कर्म

naidunia_image

भोपाल नजीराबाद थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एक शिक्षक के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया है। आरोपित फरार है। नजीराबाद थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने शनिवार शाम को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी।

उसमें बताया कि दो अक्टूबर को उसका पति इंदौर गया हुआ था। रात करीब ढाई बजे खटपट की आवास सुनकर उसने दरवाजा खोला तो गांव में रहने वाला वीरेंद्र गौर नाम का युवक उसे धक्का देकर घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

शोर मचाने पर उसका देवर उठा, तब तक वीरेंद्र वहां से भाग निकला। महिला ने शिकायत में बताया कि घटना के कारण वह भयभीत हो गई थी। इस वजह से वह शिकायत करने देर से थाने पहुंची। शिकायत के आधार पर वीरेंद्र के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जाता है कि वीरेंद्र एक निजी स्कूल में शिक्षक है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Source link
#Bhopal #Crime #पत #क #गरमजदग #म #आध #रत #म #घर #म #घसकर #पडस #न #कय #दषकरम
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-bhopal-crime-neighbor-entered-the-house-in-the-middle-of-the-night-in-the-absence-of-her-husband-and-raped-her-8355361