0

CMहेल्पलाइन की शिकायताें के निराकरण में विदिशा प्रदेश में दूसरा: सितम्बर में किया 8338 शिकायतों का समाधान; कटनी को मिला पहला स्थान – Vidisha News

सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण में विदिशा जिला प्रदेश में दूसरे स्थान पर आया है। कलेक्टर रोशन कुमार सिंह के निर्देशन और सतत माइक्रो मॉनिटरिंग के कारण सीएम हेल्प लाइन की शिकायतों के निराकरण में जिला लगातार बेहतर परफॉर्म कर रहा है।

.

कलेक्टर ने बताया कि सीएम हेल्पलाइन के तहत सितम्बर माह में दर्ज शिकायतों के निराकरण के उपरांत मासिक ग्रेडिंग रैकिंग सूची जारी हुई है। विदिशा जिले में सितम्बर माह की दर्ज 8338 शिकायतों का समाधान कर जिले में ए रैकिंग सूची प्राप्त करते हुए कुल बैटेज स्कोर 83.32 प्रतिशत हासिल किया है।

जिलों के प्रथम समूह की जिले वार ग्रेडिंग एक सितम्बर से तीन सितम्बर तहत प्राप्त आवेदनों की 22 अक्टूबर की स्थिति में वेटेज के आधार पर जिले वार स्कोर के आधार पर रैकिंग की गई। जिसके अनुसार प्रथम स्थान पर कटनी जिला, द्वितीय पर विदिशा और तृतीय स्थान पर सीहोर जिला है।

कलेक्टर रोशन कुमार सिंह ने अधिकारियों का हौसला की अफजाई करते हुए कहा कि सभी प्रकार के आवेदनों के निराकरण में इसी प्रकार की गति बनाए रखें, ताकि विदिशा प्रदेश में अव्वल स्थान पर पहुंच सकें।

#CMहलपलइन #क #शकयत #क #नरकरण #म #वदश #परदश #म #दसर #सतमबर #म #कय #शकयत #क #समधन #कटन #क #मल #पहल #सथन #Vidisha #News
#CMहलपलइन #क #शकयत #क #नरकरण #म #वदश #परदश #म #दसर #सतमबर #म #कय #शकयत #क #समधन #कटन #क #मल #पहल #सथन #Vidisha #News

Source link