0

Erotic film: विमान में यात्रियों के सामने सभी स्क्रीन पर 1 घंटे तक चलता रहा अश्लील वीडियो… बच्चे-महिलाएं हुए असहज

Share

क्वांटास एयरलाइंस की इस गलती को लेकर यात्रियों में गुस्सा है, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाहिर किया जा रहा है। वहीं, कंपनी ने माफी मांगते हुए गलत वीडियो सभी स्क्रीन पर प्ले होने की जांच करने की बात कही है।

By Arvind Dubey

Publish Date: Mon, 07 Oct 2024 11:26:15 AM (IST)

Updated Date: Mon, 07 Oct 2024 11:30:11 AM (IST)

Erotic film: विमान में यात्रियों के सामने सभी स्क्रीन पर 1 घंटे तक चलता रहा अश्लील वीडियो… बच्चे-महिलाएं हुए असहज
विमान में यात्रियों के मनोरंजन के लिए ये स्क्रीन होती हैं।

HighLights

  1. सिडनी से जापान जा रही थी फ्लाइट
  2. स्क्रीन बंद करने की कोशिश की गई
  3. नहीं मिली कामयाबी, परेशान हुए यात्री

एजेंसी, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से जापान जा रहे विमान में ऐसा कुछ हुआ, जिसे देखकर यात्री असहज हो गए। तकनीकी गलती से क्वांटास एयरलाइंस के विमान में यात्रियों के सामने लगीं सभी स्क्रीन पर एक फिल्म के अश्लील फुटेज प्ले होने लगे।

विमान में बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी थे। ये वीडियो देखकर यात्री असहज हो गए। कई ने वीडियो को बंद करना चाहा, लेकिन नहीं कर सके। अब यात्री सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी शिकायत कर रहे हैं।

एक यात्री ने Reddit पर लिखा कि फ्लाइट संख्या QF59 में फिल्म ‘डैडियो’ (2023) की घटिया सामग्री प्ले होने लगी। हमने स्क्रीन बदलने की कोशिश की, लेकिन नहीं हुआ। स्क्रीन डार्क भी नहीं हुई। एक घंटे तक फिल्म के अश्लील दृश्य प्ले होते रहे।

naidunia_image

एयरलाइन ने बताया, कैसे हुई गड़बड़

  • एक यात्री ने Reddit पर लिखा, ‘यह हर किसी के लिए बहुत असुविधाजनक था, खासकर विमान में सवार परिवारों और बच्चों के लिए। हमने तत्काल क्रू मेंबर्स को सूचना दी। फिर भी फिल्म हटाने में बहुत समय लग गया।
  • वहीं विमानन कंपनी क्वांटास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि उड़ान के दौरान मनोरंजन प्रणाली में तकनीकी खराबी आ गई, जिससे ऐसा हुआ। यात्रियों को हुई परेशानी के लिए कंपनी की ओर से खेद व्यक्त किया गया है।
  • न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, एयरलाइन ने कहा कि चालक दल के सदस्यों ने यात्रियों से उनकी पसंद की फिल्म पूछी थी। इसी दौरान तकनीकी समस्या के कारण पूरे विमान में ‘डैडियो’ फिल्म प्ले होने लगी।
  • एयरलाइंस ने यह भी कहा कि गलती सामने आने के बाद चालक दल के सदस्यों ने उन यात्रियों की मदद करने की कोशिश की, जो इस फिल्म से बचना चाहते थे। बाद में वीडियो बदल दिया गया।
  • News.com.au को दिए बयान में क्वांटास एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने माफी मांगी और कहा कि आमतौर पर जहां यात्रियों के पास फिल्म चयन के ऑप्शन नहीं होते हैं, वहां पारिवारिक कंटेट की प्ले किया जाता है।
  • प्रवक्ता ने कहा, ‘फिल्म स्पष्ट रूप से सभी यात्रियों के लिए उपयुक्त नहीं थी और हम इसके के लिए यात्रियों से ईमानदारी से माफी मांगते हैं। हम पता लगा रहे हैं कि कि इस फिल्म का चयन कैसे किया गया।

Source link
#Erotic #film #वमन #म #यतरय #क #समन #सभ #सकरन #पर #घट #तक #चलत #रह #अशलल #वडय #बचचमहलए #हए #असहज
https://www.naidunia.com/world-erotic-film-kept-playing-for-1-hour-on-all-the-screens-in-front-of-the-passengers-in-the-plane-children-and-women-became-uncomfortable-8354491