0

Fire in Jabalpur: जबलपुर के गोहलपुर में देर रात एक लॉज में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Share

मध्य प्रदेश के जबलपुर में देर रात एक लॉज में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के बाद आस-पास के घरों से लोग घबराकर बाहर निकल आए थे।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sun, 13 Oct 2024 12:01:04 PM (IST)

Updated Date: Sun, 13 Oct 2024 12:39:24 PM (IST)

लॉज में इस तरह लगी थी भीषण आग।

HighLights

  1. रात करीब 3:15 बजे गोहलपुर में स्थित लॉज में लगी थी आग।
  2. आस-पास के लोगो ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी।
  3. आग से लॉज के पर्दे और फर्नीचर सहित अन्य सामान जला।

नईदुनिया प्रतिनिधि, जबलपुर(Fire in Jabalpur)। दशहरा पर्व के उल्लास के बीच शनिवार-रविवार दरमियानी रात करीब 3:15 बजे गोहलपुर क्षेत्र में स्थित एक लॉज में आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। आग की कुर्ती उठती लगता देख आसपास रहने वालों मे अफरा-तफरी मच गई और वह घरों से निकलकर बाहर आ गए।

तत्काल ही लॉज में आग लगने की सूचना नगर निगम के दमकल भाग को दी गई। इसकी जानकारी लगते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। आग से लॉज के पर्दे, फर्नीचर सहित अन्य सामान जलकर खाक हो गया।

एक घंटे की मशक्कत के बाद बुझी आग

naidunia_image

दमकल कर्मियों के मुताबिक तकरीबन 3:15 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। तत्काल ही एक बड़ा दमकल वाहन रवाना किया गया। आग तेजी से फैल रही थी, धुआं उठ रहा था। लगभग लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल विभाग के मुताबिक फिलहाल आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। लॉज अजय पटेल का बताया जा रहा हैं।

घर के आंगन में बैठी महिला पर जंगली सूअर ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

इधर अधारताल थाना क्षेत्र में एक सूअर के हमले में महिला घायल हो गई। उसे उपचार के लिए विक्टोरिया जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। महाराजपुर के पास करौंदा नाला निवासी सुमन बाई शुक्रवार को अपने घर के आंगन में बैठी थी तभी एक जंगली सूअर ने महिला पर हमला कर दिया।

अचानक हुए हमले से महिला घबरा गई। उसके बाद जान बचाने के लिए संघर्ष करने लगी। महिला की चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। सभी ने मिलकर सूअर को भगाया। तब तक महिला को काफी चोट लग चुकी थी। स्वजन उसे घायल अवस्था में विक्टोरिया अस्पताल ले गए। महिला को हाथ, पैर, पीठ में गंभीर चोट आयी है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

शराब पीने के बाद जहर खाने से मौत

पाटन थाना क्षेत्र में शराब के नशे में युवक ने जहर खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। टपरिया गाड़ाघाट निवासी बल्लू मल्लाह (28) शराब का नशा करता था। उसकी पत्नी आरती व बच्चे इंद्रानगर बेलखेड़ा मायके गई थी। बल्लू शराब के नशे में ससुराल पहुंचा। ससुराल वाले बल्लू को लेकर पाटन अस्पताल जा रहे थे।

रास्ते में बल्लू का भाई छोटू व अन्य स्वजन मिल गए। अस्पताल जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में बल्लू ने बताया कि उसने शराब पीने के बाद जहर खा लिया था। अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Source link
#Fire #Jabalpur #जबलपर #क #गहलपर #म #दर #रत #एक #लज #म #लग #भषण #आग #मच #हडकप
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/jabalpur-fire-in-jabalpur-a-huge-fire-broke-out-in-a-lodge-in-gohalpur-jabalpur-late-at-night-8355246