0

Frontier Airlines: अमेरिका में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान विमान लगी आग, 190 यात्री सवार थे, सामने आया वीडियो

Share

हैरी रीड अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के अनुसार, इंजन से धुआं उठाने के बाद विमान की हार्ड लैंडिंग करवाई गई। फ्रंटियर एयरलाइन ने एक बयान में पुष्टि की कि सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है और यात्रियों को बस से टर्मिनल पर भेजा गया।

By Arvind Dubey

Publish Date: Sun, 06 Oct 2024 08:46:39 AM (IST)

Updated Date: Sun, 06 Oct 2024 08:46:39 AM (IST)

Frontier Airlines: अमेरिका में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान विमान लगी आग, 190 यात्री सवार थे, सामने आया वीडियो
लैंडिंग के वक्त विमान में लगी आग। (वीडियो ग्रैब)

HighLights

  1. अमेरिका के लास वेगास में हुआ हादसा
  2. इमरजेंसी लैंडिंग के समय लगी आग
  3. सभी यात्री और क्रू मेंबर्स सुरक्षित

एजेंसी, लास वेगास। अमेरिका के लास वेगास में भीषण हादसा टल गया। यहां लैंडिंग के दौरान फ्रंटियर एयरलाइंस के विमान में आग लग गई। विमान में 190 यात्री और 7 क्रू मेंबर्स सवार थे। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं पहुंची। सभी यात्रियों को समय रहते विमान से सुरक्षित निकाल लिया गया। नीचे देखिए वीडियो।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सा डिएगो से आ रही लास वेगास जाने वाली फ्रंटियर एयरलाइंस की उड़ान 1326 को लास वेगास के हैरी रीड अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। पायलटों ने विमान के इंजन में धुआं उठता पाया, इसके बाद लास वेगास में इमरजेंसी लैंडिंग की अनुमति मांगी।

naidunia_image

हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि लैंडिंग के समय विमान में आग लग गई। अच्छी बात यह रही कि इस स्थिति से निपटने के लिए पहले से बंदोबस्त थे और तत्काल आग बुझा दी गई।

naidunia_image

इसके बाद बारी-बारी से सभी 190 यात्रियों और चालक दल के सात सदस्यों को तुरंत विमान से उतार दिया गया। एयरलाइन के मुताबिक, फ्लाइट में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं और किसी के घायल होने की भी खबर नहीं है।



Source link
#Frontier #Airlines #अमरक #म #इमरजस #लडग #क #दरन #वमन #लग #आग #यतर #सवर #थ #समन #आय #वडय
https://www.naidunia.com/world-frontier-airlines-plane-caught-fire-as-it-landed-at-harry-reid-international-airport-in-las-vegas-8354326