0

Garba Dance Photos: गरबा महोत्सव में काली छटा संग छाया उल्लास, देखिए तस्वीरें

Share

Garba Dance Photos: नवरात्र पर्व आगे बढ़ने के साथ ही गरबे का उल्लास भी बढ़ता चला जा रहा है। इंदौर में हो रहे नईदुनिया रास उल्लास गरबे में लोग मां दुर्गा की भक्ति में जमकर झूम रहे हैं। गुजराती परंपरा और गीतों पर होने वाले गरबा सबको पसंद आ रहा है।

By Prashant Pandey

Publish Date: Mon, 07 Oct 2024 09:22:17 AM (IST)

Updated Date: Mon, 07 Oct 2024 09:58:19 AM (IST)

नईदुनिया रास उल्लास गरबा में ब्लैक ड्रेस थीम पर गरबा करने पहुंचे प्रतिभागी।

HighLights

  1. प्रतिभागियों ने डाकला की विशेष प्रस्तुति दी।
  2. गुजराती गीतों पर डाकला की प्रस्तुति दी जाती है।
  3. डाकला नृत्य के स्टेप्स बहुत ही फास्ट होते हैं।

नईदुनिया प्रतिनिधि इंदौर(Garba Dance Photos)। जैसे-जैसे नवरात्र का पर्व आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे गरबे का उल्लास भी बढ़ता जा रहा है। विजय नगर स्थित श्री गुजराती स्कूल परिसर में आयोजित हो रहे रसरंग एवं श्री गुजराती समाज की प्रस्तुति नईदुनिया रास उल्लास गरबा महोत्सव में माता की भक्ति और गरबे का अलग ही स्वरूप देखने को मिल रहा है।

यहां रविवार को ब्लैक थीम पर गरबा खेला गया। मां दुर्गा के चौथे स्वरूप मां कूष्मांडा की आरती के बाद प्रतिभागी गरबा खेलने जैसे ही पंडाल में उतरे, पूरा वातावरण माता की भक्ति और गरबों के गीतों से सराबोर हो उठा। पारंपरिक गुजराती गीतों पर उत्साह के साथ गरबा किया।

naidunia_image

डाकला रही विशेष प्रस्तुति

रविवार को हुए गरबा महोत्सव में प्रतिभागियों ने डाकला की विशेष प्रस्तुति दी। विशेष गुजराती गीतों पर डाकला की प्रस्तुति दी जाती है। इसकी स्टेप्स भी काफी फास्ट होती है।

naidunia_image

बच्चे अलग घेरे में खेलते हैं

यहां बच्चों के लिए विशेष व्यवस्था की जाती है। बच्चे अलग घेरे में खेलते हैं। हमें काफी पहले से ट्रेनिंग भी दे दी जाती है। यह यहां के गरबे की खास बात है। -क्रिशिव शाह

naidunia_image

Source link
#Garba #Dance #Photos #गरब #महतसव #म #कल #छट #सग #छय #उललस #दखए #तसवर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-garba-dance-photos-naidunia-raas-ullas-garba-festival-in-indore-8354469