0

Haryana Election Result 2024: हरियाणा के नतीजों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण

Share

डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यपद्धति और विकास कार्यों का प्रभाव जनता पर साफ दिख रहा है। यही वजह है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं था बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का था।

By Ravindra Soni

Publish Date: Tue, 08 Oct 2024 01:43:34 PM (IST)

Updated Date: Tue, 08 Oct 2024 08:46:12 PM (IST)

डॉ. मोहन यादव (फाइल फोटो)

HighLights

  1. हरियाणा में भाजपा को मिला स्पष्ट बहुमत
  2. मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कसा तंज।
  3. कहा, भाजपा विकास के एजेंडे पर चलती है।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे लगभग स्पष्ट हो चुके हैं। भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। इसको लेकर मप्र के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं, बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण है।

मुख्यमंत्री डॉ, मोहन यादव ने कहा, “हमें पूरा विश्वास था कि हरियाणा में भाजपा की सरकार ने जो पिछले 10 सालों में काम किया है, उसका असर इस चुनाव पर पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यपद्धति और विकास कार्यों का प्रभाव जनता पर साफ दिख रहा है। यही वजह है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि मैंने खुद भी वहां का दौरा किया था और मैंने पहले भी कहा था कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं था बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का था।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाया है। हम सब मिलकर विकास की बात करते हैं। जनता भी विकास की बात को ही पसंद करती है और इसलिए आज भाजपा का कमल फिर खिलने जा रहा है।

मोदीजी पर कायम है भारत का विश्वास – वीडी शर्मा

हरियाणा के साथ-साथ भाजपा जम्मू-कश्मीर में भी अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। भाजपा जम्मू-कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस के बाद दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। इस शानदार प्रदर्शन को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है। दो राज्यों के चुनाव में भाजपा को सफलता मिली है।

हरियाणा में ऐतिहासिक बहुमत मिला है। वहीं जम्मू-कश्मीर में भी भाजपा ने नया इतिहास रचा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को जनता ने आशीर्वाद दिया है। अमित शाह की कुशल रणनीति और जेपी नड्डा के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम से हरियाणा में जनता ने आशीर्वाद देकर तय कर दिया कि आज भारत का विश्वास मोदीजी पर है। जम्मू-कश्मीर में भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया।

Source link
#Haryana #Election #Result #हरयण #क #नतज #पर #बल #सएम #महन #यदव #यह #कगरस #नह #रहल #गध #क #फल #हन #क #परमण
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-haryana-election-result-2024-cm-mohan-yadav-said-on-the-trends-of-haryana-this-is-not-congress-but-proof-of-rahul-gandhi-failure-8354655