0

HDFC बैंक का ATM तोड़कर लूट का प्रयास: नकाबपोश ने मशीन तोड़ना शुरू किया तो सिक्योरिटी कंपनी ने पुलिस को दी सूचना – Gwalior News

एचडीएफसी बैंक के एटीएम को तोड़ता हुआ नकाबपोश बदमाश

ग्वालियर में थाने से सिर्फ सौ मीटर की दूरी पर बदमाश ने ATM को तोड़ने का प्रयास किया। सिक्योरिटी कंपनी ने CCTV में देख पुलिस को सूचना दी। हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले वह भाग निकला। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के फोर्ट रोड स्थित किलागेट चौराहे पर स

.

नकाब लगा होने के चलते अलर्ट हुए कर्मचारी

किलागेट चौराहे पर एचडीएफसी बैंक का ATM है। सोमवार रात करीब 2 बजे मुंबई में सिक्योरिटी कंपनी को ATM में एक नकाबपोश इंटर होते हुए दिखा। नकाब लगा होने के चलते कंपनी के कर्मचारी अलर्ट हुए और नजर रखना शुरू कर दिया।

अंदर पहुंचने के कुछ देर बाद उसने मशीन को तोड़ना शुरू कर दिया। युवक की हरकत देखते ही कंपनी कर्मचारियों ने इसकी सूचना ग्वालियर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हुई और रात्रि गश्त में निकले अफसरों को बदमाश को पकड़ने के निर्देश दिए।

सायरन सुनकर भागे बदमाश मामले का पता चलते ही गश्त पर निकले टीआई बहोड़ापुर जितेंद्र सिंह तोमर, एफआरवी ग्वालियर, पड़ाव, हजीरा मोबाइल मौके पर पहुंची और पुलिस का सायरन सुनते ही ATM तोड़ रहे बदमाश भाग निकले।

चेकिंग पाइंट लगाकर पकड़ने का प्रयास किया मुंबई से मैसेज और बदमाशों के फुटेज आने पर कंट्रोल रूम में पदस्थ अफसर और कर्मचारियों ने तुरंत ही यह फुटेज रात्रि गश्त में निकले अफसरों को उपलब्ध कराए, जिससे शहर भर में पुलिस अलर्ट हो गई और जगह-जगह चेकिंग पाइंट लगाकर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया।

एएसपी अखिलेश रैनवाल ने कहा-

पुलिस की सजगता से ATM लूट की वारदात को असफल किया गया है। CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

QuoteImage

#HDFC #बक #क #ATM #तडकर #लट #क #परयस #नकबपश #न #मशन #तड़न #शर #कय #त #सकयरट #कपन #न #पलस #क #द #सचन #Gwalior #News
#HDFC #बक #क #ATM #तडकर #लट #क #परयस #नकबपश #न #मशन #तड़न #शर #कय #त #सकयरट #कपन #न #पलस #क #द #सचन #Gwalior #News

Source link