0

Hit and Run in Indore: कार ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर… पति को एक किमी तक घसीटा

Share

इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक तेज रफ्तार में कार चलाता रहा। टक्कर के बाद पति कार के नीचे ही फंस गया था। वो करीब एक किमी तक कार के साथ घिसटता चला गया। लोगों ने कार रुकवाकर उसे बाहर निकाला।

By Prashant Pandey

Publish Date: Fri, 18 Oct 2024 12:35:40 PM (IST)

Updated Date: Fri, 18 Oct 2024 12:37:40 PM (IST)

कार के आसपास मौजूद पुलिसकर्मी।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Hit and run in Indore)। इंदौर के राजेंद्र नगर में हिट एंड रन की घटना सामने आई है। इसमें तेज रफ्तार में कार चला रहे चालक ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी। जिसके बाद पत्नी झटके से दूर गिर गई और पति कार के नीचे ही फंस गया। इसके बाद भी कार चालक उसके एक किमी तक घसीटता चला गया।

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पीछा कर उसे रोका और कार पलटाकर नीचे फंसे पति को बाहर निकाला। घटना एमराल्ड स्कूल के की सामने की बताई जा रही है। कार सवार बाइक को टक्कर मारने के बाद उसे करीब एक किमी तक घसीटता चला गया। इसमें पति बुरी तरह घायल हो गया।

पति-पत्नी दोनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के मुताबिक 100 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने कार को घेर रखा था और उसमें तोड़फोड़ कर रहे थे। पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो कार में आग लगा देते। खबर अपडेट हो रही है…

Source link
#Hit #Run #Indore #कर #न #बइक #सवर #दपत #क #मर #टककर.. #पत #क #एक #कम #तक #घसट
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-hit-and-run-in-indore-car-hits-bike-riding-couple-husband-dragged-for-one-km-8355876