0

Indore:पुराने मेडिकल काॅलेज की भूतहा पार्टी का मामला पुलिस तक पहुंचा, डाक्टरों ने कहा एफआईआर दर्ज करो


थाने में शिकायत करते डाक्टर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर में पुराने मेडिकल काॅलेज की बिल्डिंग में भूतहा पार्टी ने तूल पकड़ लिया है। मेडिकल काॅलेज के पूर्व छात्र इससे नाराज है। उन्होंने संयोगितागंज थाने जाकर इस मामले में शिकायत की और पुलिस अफसरों से कहा कि पार्टी में शामिल भूतों के खिलाफ प्रकरण दर्ज होना चाहिए।

Trending Videos

पुलिस ने जांच के बाद एक्शन लेने की बात कही है। उधर पार्टी को लेकर पता चला कि जैन समाज से जुड़े एक सोशल ग्रुप ने यह पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में भाजपा से जुड़े नेता अक्षय बम और स्वप्निल कोठारी भी शामिल हुए थे। पार्टी की अनुमति देने वाले मेडिकल काॅलेज प्रबंधन ने सिर्फ आयोजकों को नोटिस थमाकर मामले की लीपापोती करने की कोशिश की है।

 

शिकायत करने थाने पहुंचे

एम जी एम पूर्व छात्र एसोसिएशन, मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन,एम जी एम और आईएमए इंदौर चेप्टर से जुड़े डाक्टरों ने कहा कि पुराने मेडिकल काॅलेज में हेलोवीन पार्टी का आयोजन कर जैन सोशल ग्रुप एलिगेंट के सदस्यों चिकित्सकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने शासकीय ऐतिहासिक धरोहर के भवन को नुकसान पहुंचाया है। यह अपराध की श्रेणी में आता है।

 

आईएमए, इंदौर के अध्यक्ष डॉ. नरेंद्र पाटीदार ने कहा कि यह कृत्य दुर्भाग्यपूर्ण है हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं और जो भी दोषी है उनपर कार्रवाई की मांग करते है।

एमटीए के अध्यक्ष डॉ. राहुल रोकड़े ने कहा कि भवन के जीर्णोद्धार के लिए पूर्व में 2 करोड़ स्वीकृत किए गए थे। सरकार द्वारा जीर्णोद्धार को मूर्त रूप देकर भवन को संरक्षित करना चाहिए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

थाने में एमजीएम एल्युमिनी एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. संजय लोंढे, सचिव डॉ. विनीता कोठारी, एमटीए एमजीएम इंदौर के सचिव डॉ. अशोक ठाकुर, वरिष्ठ प्रोफेसर डॉ. सुमित शुक्ला, डॉ. शेखर राव, डॉ. साधना सोडानी, डॉ. सचिन वर्मा, डॉ. भूपेंद्र शेखावत और डॉ अंकुर अग्रवाल उपस्थित थे।

 

Source link
#Indoreपरन #मडकल #कलज #क #भतह #परट #क #ममल #पलस #तक #पहच #डकटर #न #कह #एफआईआर #दरज #कर
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-the-matter-of-the-haunted-party-of-the-old-medical-college-reached-the-police-doctors-said-to-file-an-2024-10-17
2024-10-17 02:10:38