0

Indore: इंदौर में मिनी ट्रक ने बाइक सवार पति पत्नी को टक्कर मारी, दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रहे थे

Share


सड़क हादसे में दंपत्ति की मौत।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर से 20 किलोमीटर दूर डकाच्या पर बाइपास पर एक तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक ने बाइक से जा रहे पति-पत्नी को टक्कर मार दी। टक्कर से दोनो सड़क पर गिर पड़े और उन्हें गंभीर चोटें आई। पति ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था, लेकिन पत्नी की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई। पुलिस ने हादसे के जिम्मेदार ट्रक ड्रायवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Trending Videos

 

यह घटना डकाच्या में हुई है। दिलीप पिता देवीसिंह धाकड़ अपनी पत्नी नेहा के साथ कही जा रहे थे। उनके पीछे से एक मिनी ट्रक आया और तेजी से दोनो को टक्कर मार दी। दोनो दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने जा रहे थे।

पति टक्कर से कई फीट उछल कर दूर जा गिरी। पत्नी भी सिर के बल सड़क पर गिर पड़ी। टक्कर के बाद राहगिरों ने मिनी ट्रक रोकना चाहा। चालक मिनी ट्रक छोड़कर फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

सालभर पहले हुई थी शादी

दिलीप शिवपुरी का रहने वाला था। नौकरी के सिलसिले में वह इंदौर आकर रहने लगा था। साल भर पहले ही उसकी शादी नेहा से हुई थी। दोनों दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने शिप्रा नदी तक गए थे। लौटते समय उसके साथ हादसा हो गया।

दिलीप इंदौर में एक एजेंसी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था,जबकि पत्नी नेहा गृहणी थी। नेहा को छह माह का गर्भ था। हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग शिवपुरी से इंदौर पहुंचे। वे दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद शिवपुरी ले गए।

 

Source link
#Indore #इदर #म #मन #टरक #न #बइक #सवर #पत #पतन #क #टककर #मर #दरग #परतम #वसरजत #करन #ज #रह #थ
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-mini-truck-hits-husband-and-wife-riding-bike-in-indore-they-were-going-to-immerse-durga-idol-2024-10-13
2024-10-12 19:48:56