0

Indore: इंदौर में 400 से ज्यादा स्थानों से निकले पथ संचलन, आरएसएस का अनुशासन दिखा


पथ संचलन में मंत्री विजयवर्गीय भी हुए शामिल।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर में दशहरे के दूसरे दिन सोमवार को 400 से ज्यादा स्थानों से एक साथ पथ संचलन निकले। तीन-तीन की कतारबद्ध होकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयं सेवक बैंड की स्वर लहरियों पर चले तो संघ का अनुशासन नजर आया।

Trending Videos

अलग-अलग स्थानों के पथ संचलन में 60 हजार स्वयंसेवक शामिल हुए औ कुल 1400 किलोमीटर का मार्ग तय किया गया। पथ संचलन में शहर के कई जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए। रविवार को दशहरे के दिन भी कुछ क्षेत्रों में पथ संचलन निकाले गए थे।

 

आरएसएस हर साल दशहरे पर पथ संचलन निकालता है। इस बार ज्यादा स्थानों पर पथ संचलन निकले। सुबह तय समय पर स्वयंसेवक गणवेश में तीन-तीन की संख्या में निकले। आगे बैंड दल धुने बजा रहे थे तो कुछ स्वयंसेवक ध्वज लेकर चल रहे थे।

इंदौर में द्वारकाधीश काॅलोनी, पल्हर नगर, सुदामा नगर, नंदा नगर, परदेशीपुरा, पलासिया, दशहरा मैदान, इंद्रपुरी सहित अन्य स्थानों पर स्वयंसेवक पथ संचलन में शामिल हुए। जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी पथ संचलन निकले। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, तुलसी सिलावट, विधायक महेेंद्र हार्डिया, रमेश मेंदोला, गोलू शुक्ला सहित अन्य जनप्रतिनिधि गणवेश में पंच संचलन में भाग लेने आए थे।

 

 

Source link
#Indore #इदर #म #स #जयद #सथन #स #नकल #पथ #सचलन #आरएसएस #क #अनशसन #दख
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-path-movements-took-place-from-more-than-400-places-in-indore-showing-the-discipline-of-rss-2024-10-13
2024-10-13 02:38:36