0

Indore: इंदौर से दिल्ली के लिए नई उड़ान, वाराणसी की उड़ान होगी बंद

Share


इंदौर विमानतल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर से दिल्ली-मुंबई, बेंगलुरु जैसे शहरों की उड़ानों को तो यात्रियों की अच्छी संख्या मिल रही है, लेकिन दूसरे शहरों की उड़ानों को ज्यादा प्रतिसाद नहीं मिल पा रहा है। इस कारण अक्टूबर माह में इंदौर-वाराणसी उड़ान बंद की जा रही है। उधर एयर इंडिया इंदौर से दिल्ली के लिए 27 अक्टूबर से एक और नई उड़ान शुरू करने जा रहा है। इंदौर से 26 अक्टूबर को इंडिगो का विमान वाराणसी के लिए आखरी उड़ान भरेगा।

Trending Videos

 

पर्याप्त यात्री नहीं मिल पाने की वहजह से कंपनी ने यह उड़ान बंद की है। इंदौर से प्रतिदिन सुबह आठ बजे वाराणसी के लिए फ्लाइट जाती थी। अब यात्रियों के पास दिल्ली होते हुए वाराणसी के लिए जाने का विकल्प रहेगा।

वाराणसी के लिए जाने वाली अंतिम उड़ान का कोरोना काल के पहले इंदौर से प्रतिदिन 100 से ज्यादा उड़ानें आती-जाती थी, लेकिन अब लगातार उड़ानें कम हुई है। इंदौर से अब तक बेलागावी, राजकोट, किशनगढ़, प्रयागराज,गोदिया की सीधी उड़ान बंद हो चुकी है। विंटर शेड्यूल में इंदौर को नई उड़ान मिल सकती है।

 

दिल्ली के लिए सुबह मिलेगी उड़ान

एयर इंडिया की इंदौर-नईदिल्ली उड़ान सुबह 7.45 बजे उड़ान भरेगी और सुबह 9.15 बजे दिल्ली पहुंचेगी। दिल्ली से यह उड़ान पौने दो बजे इंदौर के लिए उड़ेगी और 3.20 बजे इंदौर पहुंचेगी। ट्रेवल एजेंट एसोसिएशन के हमेंद्र सिंह जादौन का कहना है कि दिल्ली की उड़ानों को इंदौर से बेहतर प्रतिसाद मिलता है। नई उड़ान को भी सुबह पर्याप्त यात्री मिलेंगे। इसका किराया भी 4 हजार तक होगा।

Source link
#Indore #इदर #स #दलल #क #लए #नई #उडन #वरणस #क #उडन #हग #बद
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-new-flight-from-indore-to-delhi-flight-to-varanasi-will-be-closed-2024-10-09
2024-10-09 06:01:04