0

Indore: उज्जैन से आधा किलो एमडी ड्रग लाए दो आरोपी इंदौर में गिरफ्तार


सांकेतिक फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आधा किलो एमडी ड्रग के साथ सराफा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनो उज्जैन से ड्रग एक कार में लाए थे। जब्त ड्रग की कीमत पचास लाख रुपये है। पुलिस ने कार और ड्रग को भी जब्त किया है। दोनो इंदौर में अलग-अलग इलाकों में ड्रग सप्लाई करने आए थे। पुलिस दोनो आरोपियों से पूछताछ कर ड्रग बेचने वाले गिरोह का पता लगाने में जुटी है।

Trending Videos

पकड़ा गए एक आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड है। वह पहले छत्रीपुरा में हुई एक हत्या के मामले में सजा काट चुका है। वह जेल से फरार हो गया था। बाद में उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जेल से रिहा होने के बाद खुद ही गैंग संचालित करने लगा था। उसने छत्रीपुरा, द्वारकापुरी क्षेत्र में ड्रग बेचने का नेटवर्क तैयार रखा था।

 

पुलिस को दोनों के बारे में मुखाबिर से जानकारी मिली थी। जैसे ही आरोपी रिंकू उर्फ रोहित और पारस कार में ड्रग लेकर सराफा क्षेत्र में पहुंचे, तो पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर पकड़ लिया। कार में उन्होंने एक थैली में आधा किलो ड्रग छुपाकर रखी थी। आरोपियों ने बताया कि वे उज्जैन से एमडी ड्रग लाए थे। अफसरों ने उनसे पूछताछ शुरू कर गिरोह से जुड़े दूसरे लोगों की जानकारी जुटाना शुरू कर दी है। आरोपी पारस पहले भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है।

Source link
#Indore #उजजन #स #आध #कल #एमड #डरग #लए #द #आरप #इदर #म #गरफतर
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-two-accused-who-brought-half-a-kilo-of-md-drug-from-ujjain-arrested-in-indore-2024-10-17
2024-10-17 02:52:50