0

Indore: मंत्री विजयवर्गीय बोले- योगी ने कहा है बंटोगे तो कटोगे, हरियाणा की जनता ने बता दिया नहीं बंटेंगे


मंत्री कैलाश विजयवर्गीय।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को एक गरबा आयोजन में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने सही कहा है कि बंटोगे तो कटोगे, लेकिन हरियाणा की जनता ने बता दिया कि वे नहीं बंटेंगे।

Trending Videos

 

विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि आने वाले 25 साल हमारे बच्चों के लिए बहुत खतरे वाले है। इस बात पर गंभीरता से विचार करे,क्योकि जिस तरह देश की डेमोग्राफी बदल रही है।जिस प्रकार कुछ राजनीतिक दल तुष्टीकरण की राजनीति के कारण देश में अंशाति फैलाने वाले लोगों को सरंक्षण दे रहे है, इसलिए बहुत जरुरी है कि हम सनातन धर्म के साथ चले।

 

नागपुर से लौटने के बाद गुरुवार को मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कई गरबा आयोजनों में शिरक्त की। उन्होंने यहां भजन गाए। उनके भजन पर युवक-युवतियों ने गरबा भी किया। भजन गाने के दौरान ही विजयवर्गीय ने यह बयान दिया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारा धर्म विश्व में सर्वश्रेष्ठ है। हमारी पंरपरा, संस्कृति सदियों पुरानी है। उसे कोई मिटा नहीं सकता, लेकिन उसे कमजोर करने की कोशिश होती है। भारत ही विश्व को शांति का मार्ग दिखा सकता है। कट्टरवाद कई देशों में युद्ध के जरिए अशांति और अराजकता फैला रहा है। विजयवर्गीय ने पांडाल में देवी दुर्गा की  आरती भी की।

Source link
#Indore #मतर #वजयवरगय #बल #यग #न #कह #ह #बटग #त #कटग #हरयण #क #जनत #न #बत #दय #नह #बटग
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-minister-vijayvargiya-said-yogi-has-said-that-if-you-divide-you-will-be-divided-the-people-of-hary-2024-10-11
2024-10-10 19:34:23