0

Indore: मशहूर रैपर डिवाइन इंदौर में शो किए बगैर चले गए मुंबई, मामला पुलिस तक पहुंचा


रैपर डिवाइन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर में शो करने आए मशहूर रैपर डिवाइन और उनके सहयोगियों के खिलाफ किशनगंज थाने में शिकायत हुई है। वे एक काॅलेज में शो किए बगैर मुंबई लौट गए, जबकि चार हजार से ज्यादा दर्शक उनके आने का इंतजार करते रहे। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

Trending Videos

आयोजकों ने आरोप लगाया कि जिस ड्राइवर को डिवाइन को लेने होटल भेजा था, उसके साथ भी गायक के सहयोगियों ने बदसलूकी की और दूसरी टैक्सी में सवार होकर एयरपोर्ट पहुंच गए। ड्रायवर ने भी अलग सेे एरोड्रम थाने में शिकायत की है। इंदौर के बंसल कॉलेज में डिवाइन का टाइमलेप्स कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें डिवाइन को अपनी टीम के साथ परफॉर्म करना था, लेकिन तीन घंटे के इंतजार के बावजूद भी डिवाइन होटल से आयोजन स्थल महू नहीं पहुंचे। उनकी प्रस्तुती का चार हजार से ज्यादा दर्शक इंतजार रहे थे। कार्यक्रम स्थल पर नहीं आने पर आयोजकों ने जब डिवाइन की टीम से संपर्क किया गया तो वह कोई जवाब नहीं दे पाई।

डिवाइन अपनी टीम के साथ होटल से रवाना जरूर हुए, लेकिन कार्यक्रम स्थल पहुंचने के बजाय वे सीधे इंदौर एयरपोर्ट पहुंच गए। डिवाइन को कार्यक्रम स्थल लाने के लिए जिस ड्राइवर को जिम्मेदारी सौंपी गई थी उसका मोबाइल भी गायक के सहयोगियों ने बंद करवा दिया और बीच रास्ते में डिवाइन और उनके साथी कार से उतरकर प्राइवेट टैक्सी में बैठकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। आपको बता दें कि डिवाइन इससे पहले भी शो निरस्त करने को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। इस बार इंदौर से वे शो किए बगैर लौट गए। 

Source link
#Indore #मशहर #रपर #डवइन #इदर #म #श #कए #बगर #चल #गए #मबई #ममल #पलस #तक #पहच
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-famous-rapper-divine-went-to-mumbai-without-doing-a-show-in-indore-the-matter-reached-the-police-2024-10-20
2024-10-20 02:41:24