0

Indore: विजय नगर क्षेत्र से एक युवती बिल्डिंग से कूदी, दुकान के शेड पर गिरने से बच गई जान

Share


युवती ने की आत्महत्या की कोशिश
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


इंदौर में विजय नगर क्षेत्र की एक बिल्डिंग से एक युवती कूद गई। चौथी मंजिल से कूदने के बाद युवती नीचे की दुकान के शेड पर जा गिरी। इससे उसे कम चोटें लगी और जान भी बच गई। उसे घायल अवस्था मेें अस्पताल में भर्ती किया गया है। युवती दुर्घटनावश गिरी या उसने आत्महत्या की कोशिश की। यह उसके बयान लेने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा,हालांकि कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती ने खुद छलांग लगाई।

Trending Videos

 

गुरुवार दोपहर विजय नगर क्षेत्र की एक बिल्डिंग से एक युवती गिर पड़ी। उसने काले रंग के कपड़े पहने थे। युवती तल मंजिल की दुकान के  शेड पर जा गिरी। उसे गिरते देख लोग बचाने दौड़े और दो व्यक्तियों ने उसे शेड से उतार कर अस्पताल पहुंचाया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची। हादसे के बाद युवती बेहोशी की हालत में है, इसलिए उसका नाम पुलिस को पता नहीं चल सका।पुलिस युवती के बारे में जानकारी जुटाकर उसके परिजनों को खबर करेगी। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है।

पड़ोस के अपार्टमेंट में रहती है

युवती कुछ दिन पहले ही घटना स्थल के पड़ोस के सुख सागर अपार्टमेंट के चौथे माले पर रहने आई थी। जिस दुकान के शेड पर वह गिरी उसके दोनों तरफ लोहे के एंगल थे और एसी के जंगले भी लगे थे, लेकिन बीच के हिस्स में गिरने से वह बच गई। 

Source link
#Indore #वजय #नगर #कषतर #स #एक #यवत #बलडग #स #कद #दकन #क #शड #पर #गरन #स #बच #गई #जन
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-a-girl-from-vijay-nagar-area-saved-her-life-by-jumping-from-the-building-and-falling-on-the-shop-shed-2024-10-17
2024-10-16 20:03:54