0

Indore Crime News: शराब के नशे में 13 साल की बेटी से की हरकत, तो उसने सिर पर मार दी भारी चीज

इंदौर में नशे की हालत में एक पिता द्वारा बेटी से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इस पर बेटी ने विरोध करते हुए सिर पर भारी वस्तु से हमला कर दिया। इसके बाद वो भागकर अपनी नानी के घर पर चली गई थी।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sat, 19 Oct 2024 09:18:08 AM (IST)

Updated Date: Sat, 19 Oct 2024 12:28:08 PM (IST)

इंदौर में बेटी के साथ पिता ने की छेड़छाड़। प्रतीकात्मक तस्वीर

HighLights

  1. पिता की हरकत से डरकर बच्ची नानी के पास पहुंची।
  2. इसके बाद उसने नानी को ये सारी घटना बताई।
  3. नानी उसे थाने लेकर पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Indore News)। नशे की हालात में एक पिता ने 13 वर्षीय बेटी के साथ छेड़छाड़ की। इसका विरोध करते हुए बेटी ने पिता के सिर पर भारी वस्तु से प्रहार किया और भाग गई। वह तुरंत अपनी नानी के पास पहुंची।

बालिका ने नानी को घटनाक्रम के बारे में विस्तार से बताया। इसके बाद नानी के साथ बालिका ने पुलिस थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामला गांधी नगर थाना इलाके का है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

डॉक्टर पति ने बेडरूम में कैमरे लगाए, चार पर केस

लसूड़िया पुलिस ने तलावली चांदा स्थित डीबी प्राइड निवासी राखी श्रीवास्तव की शिकायत पर पति डा. प्रशांत श्रीवास्तव, ससुर राधेश्याम, सास कल्पना और ननद मीनाक्षी के खिलाफ केस दर्ज किया है। राखी का आरोप है कि शादी के समय पिता ने लाखों रुपये, सोना-चांदी के आभूषण और कार दहेज में दी थी।

naidunia_image

आरोपित उसके बाद भी रुपयों की मांग करते थे। पति ने बेडरूम में सीसीटीवी कैमरे भी लगा दिए थे। आरोपितों द्वारा प्रताड़ित करने पर राखी मायके में आ गई और गुरुवार को चारों के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

प्रोफेसर ने की छात्राओं से छेड़छाड़

इंदौर में एक प्राइवेट कॉलेज में पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष जुबेर खान पर छात्राओं ने अश्लील बातें करने सहित गंभीर आरोप लगाए हैं। इस पर कॉलेज ने जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट आने तक शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

naidunia_image

वहीं बजरंग दल ने शुक्रवार को कालेज में जमकर हंगामा किया। शिक्षक के पुतले को पहले छात्राओं ने चप्पल से मारा, परिसर में पुतला जला दिया। 18 अक्टूबर को पत्रकारिता की छात्राओं ने प्रो. जुबेर खान को लेकर कॉलेज प्रबंधन को शिकायत दर्ज करवाई। छात्राओं ने कहा कि अधिकांश समय शिक्षक रात में कॉल करते थे। अकेले में मिलने बुलाते थे।

फेल करने की देता था धमकी

मना करते तो फेल करने और कम नंबर देने की धमकी तक देते थे। छात्राओं ने कहा कि कॉपियां जांचने के बहाने प्रोफेसर इधर-उधर छूते थे। इस संबंध में कॉलेज को शिकायत मिलते ही जांच कमेटी बनाई।

समिति सदस्यों ने अकेले में छात्राओं से गोपनीय तरह से चर्चा की। हालांकि शिक्षक को अपना पक्ष रखने के लिए समय दिया है। शुक्रवार दोपहर बजरंग दल ने कॉलेज में प्रदर्शन किया। जमकर नारेबाजी की और प्रोफेसर को नौकरी से निकालने की मांग पर जोर दिया।

कुख्यात सूरज जाट गिरफ्तार

परदेशीपुरा पुलिस ने अवैध वसूली के मामले में कुख्यात गुंडे सूरज जाट को गिरफ्तार किया है। आरोपित पर हत्या, हत्या की कोशिश, तस्करी, अवैध वसूली के 33 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। टीआइ पंकज द्विवेदी के मुताबिक बदमाश के साथी आशीष पाल, अभिषेक ताहिर की तलाश जारी है। आरोपितों पर अमित उर्फ रिंकू की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था।

Source link
#Indore #Crime #News #शरब #क #नश #म #सल #क #बट #स #क #हरकत #त #उसन #सर #पर #मर #द #भर #चज
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-crime-news-father-misbehaved-with-his-13-year-old-daughter-after-drink-alcohol-she-hit-him-on-head-with-a-heavy-object-8355992