0

Indore News: तांत्रिक खान बाबा पकड़ाया, ताबीज बांधकर परेशान महिलाओं का शोषण करता था


थाने पर आरोपी को सौंपने के बाद कार्यकर्ता।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर (indore) में तंत्र क्रिया के नाम पर परेशान महिलाओं के शोषण का मामला सामने आया है। तांत्रिक खान बाबा परेशान महिलाओं को ताबीज बांधता था और फिर तांत्रिक क्रियाओं से उनकी परेशानी दूर करने का दावा करता था। बाद में वह महिलाओं को इन्हीं तांत्रिक क्रियाओं का डर दिखाकर उनका शोषण करता था। हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक राजकुमार टेटवाल ने बताया कि मांगलिया गांव के अब्दुल रफीक ( खान बाबा ) की शिकायत मिली थी। एक महिला ने हमें जानकार दी की बाबा ने उसके साथ छेड़खानी की और अश्लील हरकतें की। वह महिला पर संबंध बनाने का भी दबाव बना रहा है। यह सूचना मिलने पर हम कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे।

Trending Videos

प्लानिंग से फंसाता था महिलाएं

बाबा ने ग्रामीण क्षेत्र में मजमा जमा रखा था। आसपास के कई गांवों की महिलाएं बाबा के पास परेशानियां लेकर आ रहीं थी। बाबा महिलाओं को बहला फुसला कर ताबीज बांधता था। पीड़ित महिला भी इसी तरह अपनी निजी समस्या लेकर बाबा के पास गई थी। बाबा ने पहले ताबीज बांधा फिर पैसे की डिमांड की। बाबा को पता था की महिला के पास अधिक पैसे नहीं हैं। महिला ने जब कहा कि वह पैसे नहीं दे पाएगी तो उसने महिला पर संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। महिला ने विरोध किया तो बाबा ने कहा कि वह तंत्र क्रिया से उसके पूरे परिवार को खत्म कर देगा। टेटवाल ने बताया कि जब हमने उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम पीरू बाबा बताया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अब्दुल रजाक बाबा बताया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ा और मांगलिया पुलिस चौकी में सौंपा। पुलिस ने तुरंत मामले की सुनवाई की और धारा 354 और ST ( हरिजन एक्ट ) के तहत  एफ.आई.आर. दर्ज की। पुलिस कार्रवाई के दौरान संगठन के मानसिंह राजावत, तपन भोरजार, अमित चौरसिया, प्रथम गौर, मयंक और अन्य कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे।

प्रॉपर्टी का व्यवसाय भी करता है बाबा

टेटवाल ने बताया कि बाबा पाखंड से कमाए अपने पैसों से प्रॉपर्टी का भी काम करता है। जब हम पहुंचे तो पता चला कि तमिल प्रॉपर्टी के नाम से भी उसने काम जमा रखा है। इसके साथ वह तंत्र मंत्र का काम भी करता है।

जागरूक रहें लोग

टेटवाल ने कहा कि इस तरह के फर्जी बाबाओं से लोगों को खुद जागरूक रहना होगा। पुलिस, प्रशासन और सामाजिक संगठन अपना काम करते हैं लेकिन हमें खुद सही गलत को समझना होगा। हर दिन इस तरह के मामले आ रहे हैं। लोग अज्ञानतावश फर्जी बाबाओं के चंगुल में फंसकर अपना जीवन खराब कर रहे हैं।

Source link
#Indore #News #ततरक #खन #बब #पकडय #तबज #बधकर #परशन #महलओ #क #शषण #करत #थ
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-city-crime-hindu-muslim-tantra-mantra-love-jihad-jadu-tona-tabij-2024-10-24
2024-10-24 05:16:02