0

Indore News: पटरी पर मिली विनय की लाश, सबसे पहले फोन करने वाली काजल ही शक के घेरे में आई


ट्रेवल्स संचालक विनय आर्य
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर के हीरा नगर इलाके में शनिवार देर शाम एक ट्रेवल्स संचालक विनय आर्य की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया, जिसने इलाके में सनसनी फैला दी है। विनय का शव एमआर 10 क्षेत्र में रेलवे पटरी के पास पड़ा मिला और उसके शरीर पर कई चोटों के निशान पाए गए हैं, जिससे यह मामला और भी गंभीर हो गया है। सबसे पहले घटना की जानकारी विनय की महिला मित्र काजल ने उसके परिवार को दी थी। काजल की इस भूमिका ने मामले को और उलझा दिया है, क्योंकि परिजनों ने उसी पर और उसके पति संदीप पर विनय की हत्या का शक जताया है। 

Trending Videos

परिवार ने कहा प्लानिंग से हत्या की गई

परिवार का आरोप है कि विनय की मौत एक दुर्घटना नहीं, बल्कि सुनियोजित हत्या है। मृतक के रिश्तेदार राजेन्द्र चौकसे ने बताया कि विनय पेशे से ट्रेवल्स संचालक था और उसके परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। करीब एक साल से विनय और काजल नाम की महिला के बीच दोस्ती थी, जिसके चलते दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती रहती थी। लेकिन, इस दोस्ती को लेकर काजल के पति संदीप को आपत्ति थी और उसने विनय को कई बार धमकाया भी था। 

काजल ने थाने में मांगी थी माफी

कुछ दिन पहले ही विनय की पत्नी ने काजल और उसके पति संदीप के खिलाफ हीरा नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत में यह आरोप लगाया गया था कि संदीप ने विनय को धमकी दी थी और काजल के साथ उसकी दोस्ती परिवार के लिए चिंता का विषय बन रही थी। शिकायत के बाद, काजल ने पुलिस के सामने माफीनामा लिखकर दिया था, जिसमें उसने कहा था कि वह अब विनय से कभी नहीं मिलेगी। इस माफीनामे के बाद भी काजल और विनय के बीच संपर्क बना रहा, जिससे स्थिति और जटिल हो गई।

संदिग्ध लग रहा है मामला

विनय की पत्नी और परिवार का कहना है कि जिस तरह से काजल ने घटना की जानकारी सबसे पहले दी और घटनास्थल पर सबसे पहले पहुंची, वह संदिग्ध प्रतीत होता है। परिवार का यह भी आरोप है कि काजल और उसके पति ने विनय के साथ मारपीट की और फिर उसे धक्का देकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस ने अभी इस मामले में कोई ठोस बयान नहीं दिया है और जांच जारी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौके से साक्ष्य एकत्रित कर रही है। 

पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगी हकीकत

पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं की गहनता से जांच की जाएगी, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस मामले को हत्या की आशंका के तहत देख रही है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस काजल और उसके पति संदीप से भी पूछताछ कर रही है ताकि पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सके। इस घटना ने इंदौर के हीरा नगर क्षेत्र में डर और बेचैनी का माहौल पैदा कर दिया है।

Source link
#Indore #News #पटर #पर #मल #वनय #क #लश #सबस #पहल #फन #करन #वल #कजल #ह #शक #क #घर #म #आई
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-extra-marital-affairs-love-crime-murder-case-2024-10-20
2024-10-19 23:39:42