0

Indore News: पिस्टल लोड की और धांय धांय, पूर्व मंत्री के नाम से फैली सनसनी

Indore News: पूर्व मंत्री उषा ठाकुर के एक घर से निकलते ही गोली चलने के मामले में हो गया खुलासा। पुलिस ने सीसीटीवी से पकड़े आरोपी। 

 



गोली चलने की वारदात का खुलासा हो गया।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

Trending Videos



विस्तार


इंदौर के छत्रीपुरा इलाके में सोमवार देर रात हुई गोली चलने की घटना के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो युवकों को हिरासत में लिया है। ये दोनों युवक दोस्त हैं और मस्ती-मजाक में पिस्टल चलाने के प्रयास में यह हादसा हुआ। घटना का खुलासा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से किया है।

Trending Videos

सड़क पर मिला था खून

डीसीपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि छत्रीपुरा के राज मोहल्ले में रात को गोली चलने की सूचना मिली थी लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कोई नहीं था, केवल सड़क पर थोड़ा खून नजर आया था, जिससे पहले एक्सीडेंट का संदेह हुआ। बाद में जांच में पाया गया कि शाहरुख नामक युवक ने भूपेंद्र की पिस्टल ली थी और लोड करके टेस्ट कर रहा था, उसी समय गलती से गोली चल गई और शाहरुख गिर पड़ा। इसके बाद एक और फायर हुआ और दोनों आरोपी घबरा कर भाग गए। इस मामले में दोनों के खिलाफ धारा 336 और आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

कुछ देर पहले ही निकली थी पूर्व मंत्री

कुछ देर पहले ही पूर्व मंत्री उषा ठाकुर वहां से निकली थी। जहां गोली चली उसके पास वाले घर में वे अपनी मित्र से मिलने के लिए आईं थी। उनके निकलते ही गोली चलने पर सनसनी फैल गई। 

 

Source link
#Indore #News #पसटल #लड #क #और #धय #धय #परव #मतर #क #नम #स #फल #सनसन
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-city-news-usha-thakur-mla-fire-pistol-update-breaking-samachar-2024-10-22
2024-10-22 03:53:47