0

Indore News: पुलिसवाले को पुलिस बनकर धमकाया, बेटे को छोड़ने के लिए मांगे 50 हजार रुपए

Share

डिजिटल अरेस्ट के अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे पुलिस अधिकारियों को फंसाने में भी नहीं डर रहे हैं। 

 



दाएं सुमित बुधौलिया और बाएं फर्जी पुलिसकर्मी।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

Trending Videos



विस्तार


डिजिटल अरेस्ट के अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे पुलिस अधिकारियों को फंसाने में भी नहीं डरते हैं। इंदौर के ट्रैफिक सूबेदार को डिजिटल अरेस्ट के अपराधियों ने फंसाने की कोशिश की लेकिन जागरूकता की वजह से बच गए। उन्हें बेटे की गिरफ्तारी की बात से डराकर फ्रॉड में फंसाया जा रहा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस तरह के कॉल से बचने के लिए दोस्तों और रिश्तेदारों से भी अपील की है।

Trending Videos

बेटे को फोन किया तो वह नहीं बचेगा

पश्चिम यातायात थाने के सूबेदार सुमित बुधौलिया को दो दिन पहले अनजान नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया था। कॉल करने वाले ने कहा कि एक लड़की से गलत हरकत करने के मामले में उनके बेटे की गिरफ्तारी हुई है। उन्हें बताया गया कि बेटे को कोर्ट में पेश करने के साथ उसे मीडिया के सामने ले जाएंगे। अगर इस बात से बचना है तो उन्हें 50 हजार रुपए देना होंगे। खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले युवक ने करीब तीन मिनट तक सुमित को डिजिटल अरेस्ट करके रखा। सुमित को कॉल करने वाले व्यक्ति ने यह भी कहा कि अगर उनके बेटे के नंबर पर कॉल किया तो वह उसे बचा नहीं पाएगा।

सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

हालांकि सुमित समझ गए थे कि उक्त कॉल फर्जी है और वे कॉल करने वाले के झांसे में नहीं आए। घटना के बाद उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया और इस तरह के कॉल से बचने के तरीकों के बारे में बताया।

Source link
#Indore #News #पलसवल #क #पलस #बनकर #धमकय #बट #क #छडन #क #लए #मग #हजर #रपए
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-digital-arrest-police-crime-case-cyber-fraud-2024-10-06
2024-10-05 21:41:04