0

Indore News: फैंस की भीड़ को छोड़कर भाग गए रैपर डिवाइन, एडवांस लिया और शो नहीं किया


रैपर डिवाइन।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


रैपर विवियन विल्सन फर्नांडिस, जिन्हें डिवाइन के नाम से जाना जाता है, के खिलाफ इंदौर के दो थानों में केस दर्ज किए गए हैं। एक एफआईआर धोखाधड़ी के आरोप में और दूसरी अभद्रता और मानसिक प्रताड़ना के आरोप में है। शनिवार रात को इंदौर के एसडी बंसल कॉलेज में उनका कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था, जिसमें करीब 4,000 लोगों की भीड़ जमा हुई थी। हालांकि, डिवाइन कॉन्सर्ट में पहुंचे ही नहीं, जबकि उन्होंने कॉन्सर्ट के लिए पूरे पैसे एडवांस में ले लिए थे। यह आयोजन जीजी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से हुआ था, जिसके ओनर का नाम प्रत्यक्ष बताया गया है। 

Trending Videos

कॉन्सर्ट करने का मन नहीं था 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिवाइन का कॉन्सर्ट करने का मन नहीं था और वे दो दिन पहले से ही इसे लेकर अनिच्छुक थे। आयोजन के समय वे इंदौर एयरपोर्ट से भागने की तैयारी कर रहे थे। उन्हें आयोजन स्थल तक लाने के लिए ड्राइवर भेजा गया था। उसके साथ कथित तौर पर उन्होंने और उनके साथियों ने अभद्र व्यवहार किया और उसे कार में ही बंधक बनाकर रखा। इसके अलावा, ड्राइवर का मोबाइल भी छीन लिया गया और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। इसके बाद, डिवाइन और उनके साथी बीच रास्ते में कार से उतरकर प्राइवेट टैक्सी में बैठकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। 

केस दर्ज किए गए

इन घटनाओं के बाद, महू के किशनगंज थाने में धोखाधड़ी के आरोप में और इंदौर के एरोड्रम थाने में ड्राइवर के साथ अभद्रता और मानसिक प्रताड़ना के मामले में शिकायत दर्ज की गई है।

Source link
#Indore #News #फस #क #भड #क #छडकर #भग #गए #रपर #डवइन #एडवस #लय #और #श #नह #कय
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/rapper-divine-fraud-show-crime-case-indore-news-2024-10-20
2024-10-20 02:11:00