0

Indore News: फैजान के साथ पकड़ाई युवतियों से पता चलेगा सच, देह व्यापार में कैसे धकेला गया


फैजान के मोबाइल में कई लड़कियों के अश्लील वीडियो मिले।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर के लसूडिया इलाके में गुरुवार रात को पुलिस ने एक फ्लैट पर छापा मारकर कई युवक-युवतियों को संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा। इस छापेमारी में पुलिस ने फैजान उर्फ गोल्डी नामक मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया। पुलिस को उसके मोबाइल से कई अश्लील वीडियो, चैट्स और एक डायरी मिली, जिसमें 200 से ज्यादा लोगों के मोबाइल नंबर दर्ज थे। पुलिस को शक है कि फैजान लंबे समय से देह व्यापार और ह्यूमन ट्रैफिकिंग में संलिप्त था।

Trending Videos

हिंदू जागरण मंच ने दी थी सूचना

यह कार्रवाई हिंदूवादी जागरण मंच के कार्यकर्ताओं की सूचना के बाद की गई। संगठन के जिला संयोजक राजकुमार टैटवाल और मानसिंह राजावत ने आरोप लगाया कि फैजान कई युवतियों को बंधक बनाकर उनसे देह व्यापार करा रहा था। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और फ्लैट पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने फ्लैट से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद कीं, जिनमें नकली पिस्टल, लाइटर के रूप में दिखने वाली रिवॉल्वर, तलवार और अन्य संदिग्ध वस्तुएं शामिल थीं।

कई लड़कियों के अश्लील वीडियो मिले

पुलिस को फैजान के मोबाइल से कई अश्लील वीडियो मिले, जिनमें से कुछ वीडियो में युवतियों को जबरन शराब पिलाकर डांस कराने और गांजे का नशा करवाने के दृश्य भी देखे गए। इसके अलावा, फैजान की चैटिंग में ब्रोकरों से बातचीत के दौरान लड़कियों की फोटो शेयर करने और सौदेबाजी की जानकारी भी सामने आई है। पुलिस को कुछ ऐसे वीडियो भी मिले हैं, जिनमें फैजान ब्रोकरों के साथ सौदेबाजी कर रहा था।

देह व्यापार का मामला

डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि फैजान पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसके खिलाफ अन्य धाराओं में भी कार्रवाई की जा रही है। एडीशनल डीसीपी अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि फैजान के मोबाइल में मिली सामग्री से यह स्पष्ट होता है कि वह देह व्यापार में सक्रिय रूप से लिप्त था और उसका नेटवर्क काफी बड़ा था। पुलिस को शक है कि यह मामला केवल देह व्यापार का नहीं, बल्कि ह्यूमन ट्रैफिकिंग से भी जुड़ा हो सकता है। इसी दिशा में पुलिस अब जांच कर रही है।

देवास का रहने वाला है फैजान

फैजान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके अन्य संपर्कों की भी जांच शुरू कर दी है। उसके मोबाइल में मिले 200 से ज्यादा नंबरों की जांच की जा रही है, ताकि पता चल सके कि इस गिरोह में और कौन-कौन लोग शामिल थे। हिंदू जागरण मंच के आरोपों के अनुसार, फैजान युवतियों को जबरन देह व्यापार में धकेलता था और उन्हें बंधक बनाकर रखता था। यह भी पता चला है कि फैजान मूल रूप से देवास का रहने वाला है और पिछले एक साल से इंदौर में रह रहा था। इस पूरे मामले में पुलिस ने फैजान से गहन पूछताछ शुरू कर दी है, ताकि ह्यूमन ट्रैफिकिंग के नेटवर्क और अन्य संलिप्त लोगों का खुलासा हो सके। 

Source link
#Indore #News #फजन #क #सथ #पकडई #यवतय #स #पत #चलग #सच #दह #वयपर #म #कस #धकल #गय
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-faizan-goldy-muslim-boy-hindu-girls-racket-love-jihad-crime-story-2024-10-18
2024-10-18 04:35:18