0

Indore News: फैशन शो में अश्लीलता, नाम बदलकर पहुंचे मुस्लिम युवक, बजरंगी आए और…

फैशन शो में नाम बदलकर भाग ले रहे थे मुस्लिम युवक, पुलिस ने खरगोन के एक युवक को गिरफ्तार किया है, बाकी भाग गए। आयोजक महिलाओं पर भी केस दर्ज किया गया है। 

 



महिलाओं ने अमन की खूब धुलाई की।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

Trending Videos



विस्तार


इंदौर के ‘स्काय लाईन में ‘एलीगेंट परिधान’ नाम से आयोजित फैशन शो विवादों से घिर गया। बजरंग दल के जिला सहमंत्री विजय कालखोर को यह जानकारी मिली थी कि फैशन शो में अश्लीलता हो रही है और कुछ मुस्लिम युवक हिंदू नाम से शो में भाग ले रहे हैं। यह जानकारी मिलने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तुरंत पहुंचकर फैशन शो रुकवाया। इसके बाद तेजाजी नगर पुलिस भी वहां पर पहुंची और फैशन शो आयोजित करने वाली दीपिका शर्मा और समता जैन पर 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। तेजाजी नगर पुलिस ने साहिल खान निवासी खरगोन के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की। 

Trending Videos

अमन के नाम से शो में आया साहिल खान

बजरंग दल इंदौर के विभाग संयोजक प्रवीन दरेकर ने बताया कि शनिवार को रात में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के पहुंचने के बाद एसआई मनोज कुमार दुबे भी मौके पर पहुंचे थे। प्रवीन दरेकर और राम दांगी ने बताया कि भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने और महिलाओं को सशक्त करने संबंधी कार्यक्रम की अनुमति मांगी गई थी लेकिन यहां अश्लीलता का प्रदर्शन किया जा रहा है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कुछ युवकों के नाम पता किए, जिसमें एक युवक ने अपना नाम अमन बताया जब आईडी चेक की तो उसका नाम साहिल खान निकला। बजरंग दल ने आरोप लगाया कि हिंदू युवतियों को लव जिहाद का शिकार बनाने के लिए यह आयोजन किया गया था। तेजाजी नगर थाने पर भी जमकर नारेबाजी की और हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की गई।

आयोजक बोले हिंदू संगठनों के नाम से हो रही ब्लैकमेलिंग

कार्यक्रम को बिगड़ता देख आयोजक भी आग बबूला हो गई। हिंदू नाम बताकर कार्यक्रम में शामिल हुए साहिल को थप्पड़ भी लगा दिया और कहा कि यह बिना अनुमति के आए हैं और जानबूझकर फैशन शो बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। आयोजक दीपिका शर्मा और समता जैन ने वीडियो जारी करते हुए माफी भी मांगी लेकिन पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। इवेंट मैनेजमेंट और होटल मैनेजमेंट के कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने खुद को हिंदूवादी संगठन का बताकर हमसे पैसे भी मांगे थे। इस पर बजरंग दल ने कहा कि जो भी पैसे मांगने आया था उसके सीसीटीवी फुटेज निकालिए और पुलिस को दीजिए। 

Source link
#Indore #News #फशन #श #म #अशललत #नम #बदलकर #पहच #मसलम #यवक #बजरग #आए #और..
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-fashion-show-bajran-dal-love-jihad-hindu-muslim-case-2024-10-20
2024-10-20 07:23:35