0

Indore News: यूनिवर्सिटी के गरबा आयोजन में मारपीट, एबीवीपी ने कहा नशा करवा रहे थे आयोजक

Share


झगड़े के दौरान पुलिस ने छात्रों को हटाया।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


इंदौर यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। डीएवीवी कैंपस के आईईटी में बुधवार को गरबा आयोजन रखा गया। आयोजन के दौरान कुछ कर्मचारी नेताओं ने बाहरी लोगों को भी बुला लिया। इस दौरान एबीवीपी के छात्र नेता भी वहां पर पहुंचे। इन्होंने मंच पर चढ़ने की कोशिश की। इस पर आयोजकों ने मना कर दिया और विवाद शुरू हो गया। होस्टल के छात्रों के गुट और एबीवीपी के नेताओं के बीच में झड़प हो गई। 

Trending Videos

पुलिस के सामने भी हंगामा करते रहे छात्र

झगड़े के दौरान पुलिस ने छात्रों को हटाया। छात्रों ने कैंपस में खड़ी गाड़ियों को भी फोड़ दिया। देर तक छात्र हंगामा करते रहे। आईईटी के छात्रों का आरोप है कि एबीवीपी के छात्र नेता जब जबरदस्ती मंच पर चढ़ने लगे, जिससे विवाद हुआ। इसके बाद होस्टल वाले छात्रों ने उन्हें पीट दिया। 

शराब पीकर गरबा कर रहे थे छात्र

एबीवीपी के जिला अध्यक्ष सार्थक जैन ने कहा कि बिना अनुमति के कार्यक्रम हो रहा था। यूनिवर्सिटी का कोई अधिकारी वहां पर मौजद नहीं था। छात्र शराब के नशे में थे। हमने उन्हें रोका तो मारपीट पर उतर आए। हमारे कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं। 

कुलगुरु आए और चले गए

बताया जा रहा है कि कैंपस इंचार्ज और जिम्मेदार मौके पर नहीं थे। कुछ चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के भरोसे कार्यक्रम किया जा रहा था। आईईटी विभाग के प्रोफेसर और पूर्व डायरेक्टर संजीव टोकेकर ने बताया कि झगड़ा खत्म हो गया था, कुछ छात्र हंगामा कर रहे थे जिन्हें पुलिस ने हटाया। कुलगुरु डॉ. राकेश सिंघई आए और उन्होंने पूरी जानकारी ली। इसके बाद पुलिस आई और छात्रों को हटाया गया। 

Source link
#Indore #News #यनवरसट #क #गरब #आयजन #म #मरपट #एबवप #न #कह #नश #करव #रह #थ #आयजक
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/davv-abvp-iet-garba-event-case-2024-10-09
2024-10-09 02:02:37