0

Indore News: शारजाह की फ्लाइट दो घंटे लेट हुई, मुंबई में खराब हुआ विमान, दस और फ्लाइट पर भी असर

Share


दुनिया की सबसे छोटी हवाई यात्रा
– फोटो : Adobe Stock

विस्तार


इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल पर कल रात यात्रियों को बड़ी असुविधा का सामना करना पड़ा, जब शारजाह से आने और जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट करीब दो घंटे की देरी से पहुंची। यह फ्लाइट (आईएक्स 256/255) आमतौर पर रात 10:35 बजे शारजाह से इंदौर आती है और रात 12:10 बजे वापस शारजाह के लिए रवाना होती है। कल इस फ्लाइट से यात्रा करने वाले यात्री पहले से ही रात 9 बजे से एयरपोर्ट पर पहुंचना शुरू कर चुके थे, लेकिन विमान रात 12:20 बजे पहुंचा और 1:30 बजे वापस रवाना हुआ।

Trending Videos

तकनीकी खराबी से हुई लेट

विमान के देर से आने का कारण मुंबई में विमान की तकनीकी खराबी बताई गई। अधिकारियों के अनुसार, यह फ्लाइट पहले मुंबई से शारजाह गई और वहां से इंदौर के लिए रवाना हुई। मुंबई एयरपोर्ट पर विमान में आई तकनीकी खराबी के कारण इसमें करीब दो घंटे की देरी हुई, जिसके परिणामस्वरूप इंदौर से शारजाह जाने का शेड्यूल भी प्रभावित हुआ। फ्लाइट के लेट होने से यात्रियों के साथ-साथ उनके परिवारजनों को भी काफी परेशानी उठानी पड़ी।

दस से ज्यादा फ्लाइट पर पड़ा असर

इसके अलावा, शारजाह फ्लाइट के साथ अन्य 10 से ज्यादा उड़ानें भी प्रभावित रहीं। इन फ्लाइटों में एयर इंडिया एक्सप्रेस की बेंगलुरु की दोपहर की फ्लाइट और इंडिगो की दिल्ली, नागपुर, शिर्डी, हैदराबाद, चेन्नई और मुंबई की उड़ानें शामिल थीं। ये उड़ानें भी एक से दो घंटे की देरी से संचालित हुईं, जिससे पूरे दिन यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा।

Source link
#Indore #News #शरजह #क #फलइट #द #घट #लट #हई #मबई #म #खरब #हआ #वमन #दस #और #फलइट #पर #भ #असर
https://www.amarujala.com/madhya-pradesh/indore/indore-news-flight-late-schedule-status-booking-route-ticket-2024-10-16
2024-10-15 22:08:05