0

iPhone 13 से लेकर iPhone 15 तक, Apple डिवाइस खरीदने वालों की बल्ले-बल्ले! Amazon सेल पर बंपर डिस्काउंट

Share

Apple के डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट मिलने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर साल फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स रिटेलर्स iPhones के साथ-साथ अन्य Apple डिवाइस पर भारी डिस्काउंट की पेशकश करते हैं। इस साल भी कुछ ऐसा ही हो रहा है, जहां Amazon अपने प्लेटफॉर्म पर चल रही Great Indian Festival सेल के दौरान iPhones पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। कीमत में बड़ी कटौती के साथ-साथ यहां आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Amazon Great Indian Festival सेल में iPhone 13, iPhone 14 और iPhone 15 पर मिल रहे डील्स की जानकारी के लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।
 

Amazon Great Indian Festival Sale: iPhone Deals

Amaozn Great Indian Festival सेल में iPhone 13, iPhone 14 और iPhone 15 की कीमत पर तो डिस्काउंट है ही, इसके साथ चुनिंदा बैंक के कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर ग्राहक एक्स्ट्रा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, चुनिंदा क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर No-Cost EMI ऑप्शन भी हैं। यदि कोई अपना पुराना फोन एक्सचेंज करता है, तो उसे और अधिक डिस्काउंट मिल सकता है। चलिए आपको विस्तार से सभी iPhones पर मिल रहे डील्स के बार में बताते हैं।
 

iPhone 13

iPhone 13 का 128GB स्टोरेज वेरिएंट ई-कॉमर्स साइट Great Indian Festival सेल में 43,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। बैंक ऑफर में HDFC Bank, Bank of Baroda, HSBC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड या Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट या कैशबैक मिल सकता है। iPhone 13 को सितंबर, 2021 में 59,600 रुपये में लॉन्च किया गया था। एक्सचेंज ऑफर में पुराना या मौजूदा फोन एक्सचेंज में देने पर 41,799 रुपये की बचत हो सकती है। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर का अधिकतम लाभ एक्सचेंज में दिए गए फोन की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। 
 

iPhone 14 

iPhone 14 का 128GB स्टोरेज वेरिएंट ई-कॉमर्स साइट पर 59,900 रुपये में लिस्ट किया गया है। यहां भी ग्राहकों को HDFC Bank, Bank of Baroda, HSBC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड या Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट या कैशबैक मिल सकता है। यह आईफोन सितंबर, 2022 में 69,900 रुपये में लॉन्च किया गया था।
 

iPhone 15

iPhone 15 का 128GB स्टोरेज वेरिएंट Amazon Great Indian Festival सेल में 69,900 रुपये में लिस्ट किया गया है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो यहां भी ग्राहक HDFC Bank, Bank of Baroda, HSBC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड या Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट या कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। इस आईफोन मॉडल को बीते साल 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था।

Source link
#iPhone #स #लकर #iPhone #तक #Apple #डवइस #खरदन #वल #क #बललबलल #Amazon #सल #पर #बपर #डसकउट
https://hindi.gadgets360.com/mobiles/iphone-13-14-15-at-big-discount-amazon-great-indian-festival-sale-bank-exchange-offer-all-deals-news-6788233