0

IPL-2025 का मेगा ऑक्शन सऊदी अरब में हो सकता है: राजधानी रियाद रेस में सबसे आगे; 24 और 25 नवंबर को नीलामी

स्पोर्ट्स डेस्क35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

BCCI ने दुबई, सिंगापुर और लंदन जैसी कुछ अन्य जगहों पर भी विचार किया था, लेकिन अंतिम फैसले में रियाद को मेजबानी दी जा सकती है।

IPL 2025 का मेगा ऑक्शन अगले महीने 24 और 25 नवंबर को सऊदी अरब में हो सकता है। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक BCCI ने कई शहरों के बारे में विचार किया, लेकिन सऊदी अरब की राजधानी रियाद को रेस में सबसे आगे माना जा रहा है। हालांकि, अभी तक बीसीसीआई की ओर से कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, लेकिन डेट्स और वेन्यू लगभग यही हो सकते है।

ऑस्ट्रेलिया मे होने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच 22 से से 26 नवंबर तक पर्थ में खेला जाना है। यह मैच डिज्नी स्टार पर दिखाया जाएगा, जो आईपीएल का ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है। ऐसे में ऑक्शन दोपहर में हो सकता है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया और भारत में टाइम डिफरेंस काफी है।

BCCI के अधिकारी पहले ही सऊदी अरब का दौरा कर चुके हैं रिपोर्ट्स की मानें तो BCCI के कुछ अधिकारी पहले ही सऊदी अरब का दौरा कर चुके हैं। आज BCCI के एक और स्क्वॉड के सऊदी अरब जाने की उम्मीद है। BCCI ने दुबई, सिंगापुर और लंदन जैसी कुछ अन्य जगहों पर भी विचार किया था, लेकिन अंतिम फैसले में रियाद को मेजबानी दी गई है। जहां दो दिन तक मेगा ऑक्शन हो सकता है।

31 अक्टूबर रिटेंशन लिस्ट की आखिरी डेट IPL 2025 में टीमों के लिए प्लेयर्स रिटेंशन की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर है। इसी दिन शाम 5 बजे तक टीमों को अपने खिलाड़ियों की लिस्ट BCCI को सौंपनी है। क्रिकबज की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अगर टीमों को विकल्प दिया जाता है तो वे भारत में ही ऑक्शन कराना पसंद करेंगी, लेकिन मौजूदा समय में कोई भी भारतीय शहर BCCI के लिए विकल्प नहीं है।

Source link
#IPL2025 #क #मग #ऑकशन #सऊद #अरब #म #ह #सकत #ह #रजधन #रयद #रस #म #सबस #आग #और #नवबर #क #नलम
[source_link