0

KBC Junior में उमरिया के विराट, अमिताभ बच्चन के साथ 5-6 नवंबर को प्रसारित होगा एपिसोड

उमरिया के विराट चतुर्वेदी, जो कि कक्षा पांच के छात्र हैं, अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति जूनियर के सीजन 16 में भाग ले रहे हैं। उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है, और उनके एपिसोड 5 और 6 नवंबर को प्रसारित होंगे। उनके पिता मुकेश चतुर्वेदी शिक्षक हैं।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Wed, 23 Oct 2024 09:14:42 PM (IST)

Updated Date: Wed, 23 Oct 2024 09:14:42 PM (IST)

विराट चतुर्वेदी KBC जूनियर में पहुंचे।

HighLights

  1. उमरिया विराट चतुर्वेदी कौन बनेगा करोड़पति जूनियर-16 में पहुंचे
  2. 22 अक्टूबर को शूटिंग हुई, एपिसोड 5-6 नवंबर को प्रसारित होगा
  3. उमरिया के प्रांशु त्रिपाठी केबीसी में जीत चुके हैं 50 लाख का इनाम

नईदुनिया प्रतिनिधि, उमरिया। उमरिया के नन्हें विराट केबीसी जूनियर में अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगे। वे सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति जूनियर के सीजन 16 में पहुंच गए हैं। उमरिया जिला मुख्यालय के विराट चतुर्वेदी पेशे से शिक्षक मुकेश चतुर्वेदी के पुत्र हैं।

5 और 6 नवंबर को प्रसारण

विराट ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और वह अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं उनके एपिसोड का प्रसारण 5 और 6 नवंबर को होगा। प्रोडक्शन कंपनी की पॉलिसी के अनुसार प्रसारण के पहले किसी भी प्रकार की जानकारी को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता, इसलिए विराट और उसके स्वजनों ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

उमरिया जिला मुख्यालय के एक निजी विद्यालय में कक्षा पांचवी में अध्यनरत विराट चतुर्वेदी के कार्यक्रम की शूटिंग 22 अक्टूबर को हो चुकी है।मिली जानकारी के अनुसार सितंबर 2024 में चयन की जानकारी परिजनों को मिली थी। गौरतलब है कि पेशे से शिक्षक मुकेश चतुर्वेदी जिला मुख्यालय उमरिया के विकटगंज में शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं।

केबीसी में उमरिया के प्रांशु त्रिपाठी ने जीते थे 50 लाख

सितम्बर 2021 में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कौन बनेगा करोड़पति में उमरिया के प्रांशु त्रिपाठी ने एक करोड़ के सवाल का सामना कर चुके हैं, लेकिन सवाल मुश्किल होने और चारों लाइफ लाइन समाप्त हो जाने की वजह से उन्हें गेम से क्विट करना पड़ा था। हालांकि उन्होंने पचास लाख रुपये जीत लिए थे।

Source link
#KBC #Junior #म #उमरय #क #वरट #अमतभ #बचचन #क #सथ #नवबर #क #परसरत #हग #एपसड
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/umaria-umaria-boy-virat-chaturvedi-in-kbc-junior-session-16-answer-amitabh-bachchan-questions-8356542