0

Mahindra XUV 3XO EV के लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें, दिखाई दिया डिजाइन; Tata Nexon को मिलेगी टक्कर?

ऐसा लग रहा है कि Mahindra & Mahindra (M&M) अपने नए EV, Mahindra XUV 3XO को टेस्ट कर रही है। यूं तो सड़क पर देखा गया मॉडल लगभग पूरी तरह से कैमोफ्लाज था, लेकिन यह समझ आ रहा है कि EV वर्जन का डिजाइन इसके ICE मॉडल के समान हो सकता है। हालांकि, ऐसा माना जा सकता है कि अपकमिंग इलेक्ट्रिक व्हीकल में कुछ एलिमेंट्स कंपनी के अन्य EV मॉडल के समान हो सकते हैं, जिससे यह अपने ICE वेरिएंट से अलग दिखाई दे। उदाहरण के लिए ब्लैंक्ड-ग्रिल और कॉपर कलर बैजिंग आदि। कुछ तस्वीरों में कॉपर कलर की रूफ भी देखी गई।

Team BHP द्वारा शेयर किए गए इलेक्ट्रिक कार के स्पाई शॉट्स से हमें यह भी पता चलता है कि कार का इंटीरियर कैसा दिख सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि इंटीरियर ICE मॉडल के समान ही होगा। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि EV वेरिएंट के इंटीरियर में 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, डुअल जोन ऑटो AC और 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले जैसे हार्डवेयर शामिल किए जा सकते हैं।
 

इतना ही नहीं, उम्मीद की जा सकती है कि Mahindra XUV 3XO EV में Mahindra XUV 3XO ICE वेरिएंट (दो बैटरी ऑप्शन 34.5 kWh और 39.5 kWh) के समान बैटरी पैक और इलेक्ट्रिक मोटर होगी। शॉट्स में फ्रंट फेंडर, अलॉय व्हील और चार्जिंग पोर्ट का डिजाइन काफी हद तक ICE वेरिएंट से मिलता जुलता लगता है। पीछे की तरफ कनेक्टेड एलईडी लाइट भी दिख रही थी। हालांकि, बाकी डिजाइन कंपोनेंट ICE के समान ही प्रतीत होते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Mahindra XUV 3SO EV के अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। XUV 3XO EV की कीमत मॉडल के आधार पर 15 लाख रुपये से 18 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

Source link
#Mahindra #XUV #3XO #क #लनच #स #पहल #लक #हई #तसवर #दखई #दय #डजइन #Tata #Nexon #क #मलग #टककर
2024-10-27 13:24:47
[source_url_encoded