0

MP में एक और दिग्गज नेता के बेटे का पुलिसकर्मियों से बदसलूकी का वीडियो वायरल, दादा हैं राज्यपाल

Share

कर्नाटक के राज्यपाल और भाजपा नेता थावरचंद गहलोत के पोते, पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करते दिखे। नागदा में मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद विवाद हुआ। बहस का वीडियो वायरल है, लेकिन पुलिस ने कोई शिकायत नहीं की।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Sun, 13 Oct 2024 04:25:41 PM (IST)

Updated Date: Sun, 13 Oct 2024 04:37:01 PM (IST)

विशाल गहलोत के बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

HighLights

  1. एक और नेता पुत्र का पुलिस से बदसलूकी का वीडियो वायरल
  2. थावरचंद गहलोत के पोते विशाल ने पुलिस से बदसलूकी की
  3. मूर्ति विसर्जन के समय एएसआई द्वारा रोकने पर हुआ विवाद

नईदुनिया, प्रतिनिधि, उज्जैन: मध्य प्रदेश के एक और दिग्गज नेता के पोते का पुलिसकर्मीयों से बहस का वीडियो सामने आया है। कर्नाटक के राज्यपाल और भाजपा के वरिष्ठ नेता थावरचंद गहलोत के पोते विशाल गहलोत का वीडियो वायरल है, जिसमें वह पुलिसकर्मियों से बदसलूकी कर मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि पुलिसकर्मियों की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है। इससे पहले मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे का पुलिसकर्मियों से बहस का वीडियो सामने आया था।

मूर्ति विसर्जन का हो रहा था कार्यक्रम

प्राप्त जानकारी के अनुसार नागदा जंक्शन के 56 ब्लाक इलाके में माता की मूर्ति विराजित की गई थी। शनिवार को मूर्ति विसर्जन के लिए चंबल नदी की ओर ले जाई जा रही थी। नदी का जलस्तर बढ़ा होने से बैरिकेड्स लगाए गए थे। बैरिकेड्स के आगे केवल सीमित संख्या में ही लोगों को भेजा रहा था।

पुलिस ने नदी के किनारे जाने से रोका तो बहस

राज्यपाल थावरचंद गहलोत के पोते और आलोट के पूर्व विधायक जितेंद्र गहलोत के बेटे विशाल गेहलोत, नपा अध्यक्ष संतोष गहलोत के पति ओपी गहलोत सहित अन्य माता विसर्जन के लिए आगे बढ़े तो बैरिकेड्स के समीप तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका। इस दौरान बहस शुरू हो गई। विशाल गहलोत आगे बढ़ा तो एएसआई पूजा राठौर ने उन्हें फिर रोका। यहां विवाद की स्थिति बन गई।

naidunia_image

वहीं मौजूद एक अन्य पुलिसकर्मी ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर विशाल ने अभद्रता की और मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया। बहसबाजी के कुछ देर बाद माता मूर्ति विसर्जन के लिए आगे बढ़ गए। हालांकि संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिसकर्मियों की ओर से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

एएसपी बोले- रोकने का प्रयास किया था

मामले में एएसपी नितेश भार्गव ने बताया कि नदी की ओर जाने की अनुमति केवल पांच लोगों की थी। वे अधिक संख्या में आगे जाना चाह रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया था। इसके अलावा कोई बात नहीं है।

Source link
#म #एक #और #दगगज #नत #क #बट #क #पलसकरमय #स #बदसलक #क #वडय #वयरल #दद #ह #रजयपल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/ujjain-governor-thawarchand-gehlot-grandson-misbehaved-with-policemen-in-nagda-argued-during-statue-immersion-8355266