0

Nikita Porwal: फेमिना मिस इंडिया निकिता पोरवाल पहुंची उज्जैन, स्वागत में होगा रोड शो

फेमिना मिस इंडिया 2024 का ताज पहनने के बाद निकिता पोरवाल पहली बार अपने होम टाउन उज्जैन पहुंची। यहां परिवार के लोगों और रिश्तेदारों ने उनका आतिशबाजी और फूलों की बारिश कर स्वागत किया। विभिन्न संगठनों के लोग आज उनका स्वागत करेंगे।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sun, 27 Oct 2024 03:07:36 PM (IST)

Updated Date: Sun, 27 Oct 2024 03:36:25 PM (IST)

निकिता पोरवाल। फाइल फोटो

HighLights

  1. निकिता पोरवाल का उज्जैन में जमकर हुआ स्वागत।
  2. मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।
  3. उज्जैन में निकिता के स्वागत में रोड शो भी होगा।

नईदुनिया प्रतिनिधि, उज्जैन(Nikita Porwal)। फेमिना मिस इंडिया- 2024 निकिता पोरवाल रविवार को अपने गृह नगर उज्जैन पहुंची। परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने उनका आतिशबाजी और पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया। छोटी बच्चियों ने नृत्य किया।

मिस इंडिया का ताज पहनने के बाद में पहली बार उज्जैन आई हैं। उज्जैन के विभिन्न संगठनों ने उनके स्वागत में शाम 5 बजे रोड शो का रखा है। रोड शो टावर चौक से प्रारंभ होकर भरतपुर स्थित इस्कॉन मंदिर पहुंचेगा।

निकिता, एक खुली गाड़ी में सवार होकर उज्जैन वासियों की शुभकामनाएं बटोरेंगी। मालूम हो कि निकिता 2026 में होने वाली मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। वे अरविंद नगर में रहने वाले पेट्रो कैमिकल व्यवसायी अशोक पोरवाल की बेटी हैं।

उज्जैन में हुई है निकिता की स्कूलिंग

naidunia_image

निकिता ने स्कूल की पढ़ाई उज्जैन में ही की है। इसके बाद वे मुंबई चली गई थीं। वहीं जाकर उन्होंने मॉडलिंग की, इसके साथ ही मिस इंडिया प्रतियोगिता की तैयारी भी की। इसके पहले 2024 में निकिता को मिस इंडिया मध्य प्रदेश का खिताब मिला था।

फैंसी ड्रेस में मिस इंडिया बनाती थी मम्मी

naidunia_image

निकिता का सपना शुरू से ही मिस इंडिया बनने का था, इसलिए उन्होंने मुंबई जाकर थियेटर और मॉडलिंग को अपना करियर बना लिया। निकिता के अनुसार बचपन में मम्मी उन्हें फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में मिस इंडिया बनाकर भेजती थीं। उन्होंने रामलीला में माता सीता का किरदार भी निभाया है। खबर अपडेट हो रही है…

Source link
#Nikita #Porwal #फमन #मस #इडय #नकत #परवल #पहच #उजजन #सवगत #म #हग #रड #श
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/ujjain-femina-miss-india-nikita-porwal-reached-ujjain-road-show-will-be-organized-to-welcome-her-8357026